होम / Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Written Update : साई और विराट का रोमांटिक समय

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Written Update : साई और विराट का रोमांटिक समय

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 1, 2022, 3:52 pm IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Written Update

इंडिया न्यूज़, मुंबई
आज के एपिसोड में विराट साईं के कमरे की तरफ चलते हुए उन्हें देखकर मुस्कुरा रहे हैं। साई अपने चेहरे को घूंघट से ढककर विराट को धूप से बचा रहे हैं जबकि बैकग्राउंड में रोमांटिक संगीत बज रहा है। वह उसके चेहरे पर रंग डालता है जिससे वह खुश हो जाती है।

हर कोई उन पर रंग फेंकता है और वह उसे अपने कमरे में ले जाती है। चव्हाण मेहमानों को आने के लिए धन्यवाद देते हैं और फिर सवाल करते हैं कि पाखी साई को विराट से दूर क्यों नहीं रख सके। मोहित ने घोषणा की कि विराट का नाम अगले दिन अखबार में होगा और साई के प्रयास की प्रशंसा करता है। भवानी शिवानी और मोहित दोनों को डांटना शुरू कर देती है क्योंकि उन्होंने साईं की बहुत प्रशंसा करना शुरू कर दिया और बताया कि कैसे उन्होंने होली के उत्सव को भी खूबसूरती से व्यवस्थित किया।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Written Update

विराट अपना कुर्ता उतार देते हैं और साई घबरा जाती हैं। वह करीब आता है और उसके चेहरे पर रंग डालता है। वह उसके हाथों पर रंग लगाता है और वे दोनों एक दूसरे को देखते हैं। दोनों एक दूसरे के करीब आ जाते हैं। फिर, साईं को होश आ जाता है और उन्हें अपने मतभेदों की याद आती है और उन्हें एक साथ क्यों नहीं होना चाहिए। वह उससे दूर हो जाती है लेकिन विराट फिर भी उसके करीब आने की कोशिश करता है।

साईं को पता चलता है कि विराट नशे में है लेकिन उसे खुद पर नियंत्रण रखना चाहिए। इस बीच, सम्राट पाखी को अपने कमरे में ले जाता है और वह सम्राट को विराट होने की कल्पना करती है और उसे कसकर गले लगाती है। वह उससे सवाल करती है कि क्या वह जानता है कि वह उससे प्यार करती है या नहीं। सम्राट यह सुनकर खुश हो जाता है और कहता है कि वह भी उससे प्यार करता है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Written Update

साईं विराट को बाथरूम में ले जाता है। साईं जल्दी से अपने ऊपर एक तौलिया फेंकता है और मुस्कुराते हुए भाग जाता है। नहाने के बाद, विराट साईं के बिस्तर के किनारे सो जाता है और उसे चिंता होती है कि अगली सुबह वह कैसे प्रतिक्रिया देगा। वह उसे अपनी तरफ धकेलने की कोशिश करती है लेकिन असफल हो जाती है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Written Update

Read Also : Sara Ali Khan, Vikrant Massey In Nageshwar Jyotirlinga Temple ‘गैसलाइट’ की शूटिंग के बीच गुजरात के नागेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर पहुंचे सारा अली खान, विक्रांत मैसी

Read Also : Carry On Jatta 3 गिप्पी ग्रेवाल की ‘कैरी ऑन जट्टा 3’, रिलीज की तारीख का ऐलान

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT