होम / Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin विराट और साई ने बिताया क्वालिटी टाइम

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin विराट और साई ने बिताया क्वालिटी टाइम

India News Desk • LAST UPDATED : May 9, 2022, 4:33 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin आज के एपिसोड़ में, भवानी विराट से पूछती है कि वह अपना नाम क्यों बदलना चाहता है और परिवार का नाम बर्बाद करना चाहता है। विराट उसे अन्य महिलाओं को नीचा दिखाने के बजाय उनका समर्थन करने के लिए कहता है और अश्विनी से कहता है कि उसका अपने पिता की भावनाओं को आहत करने का कोई इरादा नहीं है, इसलिए वह कहता है कि उन्हें पूछना चाहिए कि वह क्या महसूस करता है।

साईं उससे कहती है कि वह नहीं चाहती कि किसी को चोट पहुंचे, इसलिए उसे अपना नाम नहीं बदलना चाहिए। विराट को एक संदेश मिलता है और फिर सभी को निनाद का वीडियो दिखाते हुए कहते हैं कि वह उनके फैसले की सराहना करता है और उन्हें अपना नाम बदलने की अनुमति देता है। अश्विनी बताता हैं कि अगर निनाद को कोई समस्या नहीं है तो उन्हें भी कोई समस्या नहीं है।

भवानी क्रोधित हो जाती है

भवानी क्रोधित हो जाती है। विराट उससे कहता है कि वह जानता है कि उसे यह पसंद नहीं है लेकिन उसे भी उसकी भावनाओं को समझना चाहिए। अश्विनी ने साई से थाली पर अपना नया नाम लिखने को कहा। साई आगे बढ़ती हैं और अपना नाम लिखती हैं। वह खुश हो जाती है और आंसू बहाती है।

भवानी बताती है कि यह गलत है और पंडित से उसका समर्थन करने के लिए कहती है। पंडित बताते हैं कि भगवान के नाम भी एक साथ लिए जाते हैं जैसे; राम-सीता, राधा कृष्ण, आदि, और उसे उस मानसिकता में न फंसने के लिए कहते हैं। सनी मुस्कुराते हुए युगल के सुखी वैवाहिक जीवन की कामना करते हैं।

सम्राट पाखी से कहता है कि उसने अब विराट को खो दिया

सम्राट पाखी से कहता है कि अब उसने आधिकारिक तौर पर विराट को खो दिया है क्योंकि उसके नाम पर साई का नाम भी है। पाखी उसे तलाक देने के लिए कहती है तो अगर वह जानता है कि वह उसके बारे में क्या महसूस करती है।

सम्राट चौंक जाता है। विराट और साईं सजा हुआ कमरा देखते हैं। सनी और देवी आते हैं और बताते हैं कि उन्होंने ऐसा किया और जानबूझकर वहां छुरा घोंपा और सड़क पर बात कर रहे थे। विराट उन्हें जाने के लिए कहते हैं और उन्हें बाहर धकेल देते हैं। विराट और साई एक दूसरे को गले लगाते हैं।

ये भी पढ़े : प्रभास और दीपिका पादुकोण के Project K का हिस्सा बनीं Disha Patani, इनविटेशन का कार्ड इंस्टाग्राम स्टोरी में किया मेंशन

ये भी पढ़े : कन्नड़ अभिनेता Mohan Juneja का आज बेंगलुरु में हुआ निधन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT