होम / Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: फेक प्रेग्नेंसी का ड्रामा करेगी पाखी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: फेक प्रेग्नेंसी का ड्रामा करेगी पाखी

Prachi • LAST UPDATED : September 23, 2021, 8:49 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी सीरियल Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin सई और पाखी की तू-तू मैं-मैं खत्म होने का नाम नहीं ले रही है और इन दोनों के बीच विराट फंसा हुआ है। Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में के पिछले एपिसोड में सई और विराट के बीच तीखी बहस हुई थी। Pakhi ने दोनों के बीच और आग लगाने का काम किया था। विराट को पाखी की कोई भी चाल ठीक से समझ नहीं आ रही है और सई इसी वजह से उस पर भड़कती रहती है। सई को लगने लगा है कि विराट और वो एक-दूसरे के लिए नहीं बने हैं। ऐसे में आने वाले दिनों में वो चौहान हाउस छोड़ने का फैसला करेगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में सई को हो जाएगा एक्सीडेंट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin के upcoming twist में सई का एक्सीडेंट हो जाएगा और इसके बाद उसकी सर्जरी होगी। सर्जरी के बाद ही डॉक्टर विराट को बैड न्यूज देंगे। सई की याददाश्त चली जाएगी और वो विराट को भूल जाएगी। सई को अपने और विराट की शादी की बात भी नहीं याद रहेगी। इमोशनल होकर विराट सई को बताएगा कि वो सिर्फ उससे ही प्यार करता है। पाखी ये बातें सुन लेगी। इसके बाद वो विराट को पाने के लिए हाथ-पैर मारना शुरू कर देगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में सई और विराट के रिश्ते में आएगी खटास

आने वाले दिनों में Pakhi फेक प्रेग्नेंसी का ड्रामा करने वाली है। Pakhi ऐलान करेगी कि वो मां बनने वाली है। इसके बाद विराट के पैरों तले जमीन ही खिसक जाएगी। पाखी के इस ऐलान के बाद सई और विराट का रिश्ता पूरी तरह से टूट जाएगा और दोनों के बीच और गलतफहमियां पैदा होने लगेंगी। धीरे-धीरे सम्राट को यकीन हो जाएगा कि पाखी उसके साथ रहने का नाटक ही कर रही थी। बुरे हालात में सम्राट सई का सहारा बनेगा।

 

Connect Us : Twitter facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT