होम / Heropanti 2 Song Dafa Kar सॉन्ग में दिखी टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की स्पेशल डांस परफार्मेंस

Heropanti 2 Song Dafa Kar सॉन्ग में दिखी टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की स्पेशल डांस परफार्मेंस

Prachi • LAST UPDATED : March 26, 2022, 4:13 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Heropanti 2 Song Dafa Kar: बॉलीवुड निर्देशक साजिद नाडियाडवाला अपनी लेटेस्ट रिलीज, ‘बच्चन पांडे’ की सफलता के बाद अब ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) लेकर आ रहे हैं। इसमें टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया  (Tara Sutaria) नजर आएंगे। अब हाल ही में निर्माता ने मुंबई में फिल्म के पहले गाने ‘दफा कर’ को लॉन्च करने के लिए एक ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया। इस सॉंग लॉन्च इवेंट पर निर्माता वर्धा नाडियाडवाला और भूषण कुमार के साथ, टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया, निर्देशक अहमद खान, गीतकार महबूब कोतवाल नजर आए। इनके साथ-साथ एक और स्पेशल गेस्ट को मौके पर स्पॉट किया गया और वो थे फिल्म के संगीतकार और म्यूजिक मैस्ट्रो ए आर रहमान।

बता दें, म्यूजिक ब्लॉकबस्टर ‘रंगीला’ में अहमद खान (कोरियोग्राफर के रूप में) के साथ काम करने के बाद, ए आर रहमान, उनके साथ ‘हीरोपंती 2’ के लिए फिर साथ आए है। मीडिया फ्रेटरनिटी ने आॅस्कर विजेता संगीतकार द्वारा रचित गाने ‘दफा कर’ को और खासतौर से इसमें टाइगर और तारा के शानदार डांस परफॉर्मेंस को खूब एंजॉय किया।

यानी जब बात एक्शन एंटरटेनर शैली की हो तो पावर प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला, निर्देशक अहमद खान और भारत के सबसे कम उम्र के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ की इस तिगड़ी ने समय समय पर साबित किया है कि इनसे बेहतर और कोई हो ही नहीं सकता है। रजत अरोड़ा द्वारा लिखे और ए आर रहमान द्वारा दी गई म्यूजिक वाली, साजिद नाडियाडवाला की ‘हीरोपंती 2’ को अहमद खान द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जिन्होंने टाइगर की आखिरी रिलीज ‘बागी 3’ का भी निर्देशन किया था। ऐसे में अब बात करें ‘हीरोपंती 2’ की तो यह फिल्म ईद के खास मौके पर यानी 29 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Read More: RRR Box Office Collection Day 1 साल 2022 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनीं RRR

Read More: Bhojpuri Actress Sushma Adhikari Hot Bikini Photoshoot एक्ट्रेस ने स्विमिंग पूल में दिखाई हॉट अदाएं

Read More: Bhojpuri Song Dekhee Sugaraee खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के रोमांटिक सॉन्ग को मिले 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज !

Read More: Meena Kumari Biopic बॉलीवुड की ये हसीना लीड रोल में आएंगी नजर!

Read More: Britney Spears अपनी ब्रेस्ट सर्जरी कराना चाहती हैं, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप!

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Baton Baton Mein: मोदी की कमजोर नब्ज मुझे पता है.., जानें कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने खास बातचीत में और क्या कुछ कहा- indianews
Heeramandi Azadi Song Out: रिलीज हुआ हीरामंडी का गाना आजादी, सोनाक्षी-मनीषा की आजादी की लड़ाई खड़े कर देगी रोंगेटे -Indianews
अनिल कपूर के साथ काम करना चाहती थी Upasana Singh, डायरेक्टर ने रखी दी ये शर्त -Indianews
Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में महिलाओं ने किया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर वीडियो ने पकड़ी रफ्तार-Indianews
पेरेंट्स को समय ना दे पाने पर आज भी पछताते हैं Dharmendra, पिता और बेटे के साथ शेयर की तस्वीर -Indianews
मां बनने के बाद काम करना चाहती हैं Yami Gautam, पति की तारीफ में बोले ये शब्द -Indianews
कनाडा में खालसा दिवस पर लगे खालिस्तान के नारे, पीएम ट्रूडो ने कहा हम करेंगे आपकी रक्षा-Indianews
ADVERTISEMENT