होम / Ileana D'Cruz Bikini Photo एक्ट्रेस समंदर में चिल करती दिखी

Ileana D'Cruz Bikini Photo एक्ट्रेस समंदर में चिल करती दिखी

Prachi • LAST UPDATED : December 14, 2021, 1:25 pm IST

Ileana D’Cruz Bikini Photo: बॉलीवुड की हॉट एंड ब्यूटीफुल डीवा इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) मालदीव वेकेशन (Maldives Vacation) के मजे ले रही हैं। वो वहां से लगातार सुपर सिजलिंग तस्वीरें शेयर कर रही हैं। जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने सफेद बिकनी (Bikini) में सुपर हॉट तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर डाली हैं। एक्ट्रेस खूबसूरत आइलैंड के समंदर में चिल करती दिख रही हैं।

कहने की जरूरत नहीं है कि फैंस उनकी हॉटनेस से काफी प्रभावित हैं। कई फिल्मों में अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली इलियाना मालदीव से बीच पर लेटे हुए, समंदर के अंदर अठखेलिया करते हुए कई बोल्ड तस्वीरें शेयर की। एक फोटो में एक्ट्रेस सनबाथ लेते हुए नजर आ रही हैं। वहीं दूसरे में समंदर के अंदर पोज देती दिखाई दे रही हैं। जबकि एक तस्वीर में उनकी परफेक्ट फिगर सिर्फ नजर आ रही है।

(Ileana D’Cruz Bikini Photo) इलियाना डिक्रूज आखिरी बार अभिषेक बच्चन के साथ ‘द बिग बुल’ में नजर आई थीं

उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘धूप में सेंकने और फिर शांत नीले समुद्र में खुद को डुबोने से बेहतर कोई एहसास नहीं है।’ इलियाना की यह तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाई हुई है, फैंस को उनकी यह बिकिनी फोटो काफी स्टनिंग लग रही है। कुछ यूजर्स को तो वो जलपरी लग रही हैं। एक यूजर्स ने कहा कि क्या आप मत्सयगंधा हो जो हमेशा पानी में दिखती हो। जबकि एक यूजर्स ने उन्हें जलपरी कहकर संबोधित किया।

Ileana D'Cruz Bikini Photo
Ileana D’Cruz

बता दें कि इलियाना डिक्रूज आखिरी बार अभिषेक बच्चन के साथ ‘द बिग बुल’ में नजर आई थीं। कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म हर्षद मेहता के जीवन पर आधारित थी, जो एक स्टॉक ब्रोकर था, जिसने शेयर बाजार में तेजी लाई और फिर उसके विनाशकारी पतन का कारण बना। इलियाना रणदीप हुड्डा के साथ ‘अनफेयर एंड लवली’ में दिखाई देंगी। यह बलविंदर सिंह जंजुआ के निर्देशन में पहली फिल्म है और भारतीय समाज में रंगवाद से संबंधित मुद्दों से जुड़ा होगा।

Read More: Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Wedding Plan इस दिन लेंगे दोनों 7 फेरे

Read More: Muddy Film Review एक्शन फुल मूवी है भारत की पहली ऑफ-रोड मड रेस फिल्म

Read More: Sameera Reddy Birthday मैंने दिल तुझको दिया से करियर की थी शुरूआत

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT