होम / Ileana DCruz Oops Moment ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने पब्लिक में ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं एक्ट्रेस

Ileana DCruz Oops Moment ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने पब्लिक में ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं एक्ट्रेस

Prachi • LAST UPDATED : January 20, 2022, 4:53 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ileana DCruz Oops Moment: बी टाउन की हॉट हसीनाएं अपनी एक्टिंग के साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती है। हालांकि कई बार अपने फैशन सेंस के चलते ये हसीनाएं ट्रोलिंग का भी शिकार हो जाती है। वहीं कई बार खूबसूरत और सबसे अलग दिखने के लिए एक्ट्रेसेस ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं जिसके बाद उन्हें पब्लिक में ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ता है।

इन हसीनाओं पर अपना ही फैशन करना भारी पड़ जाता है। वहीं अब ऐसा ही कुछ जानी मानी एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana DCruz) के साथ हुआ। दरअसल सोशल मीडिया पर इलियाना की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमे वो बेहद ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं और इस दौरान एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) की चपेट में आई। बता दें कि इस फोटो में इलियाना डिक्रूज ग्रीन कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं।

Ileana DCruz Oops Moment
Ileana DCruz

(Ileana DCruz Oops Moment) इलियाना जल्द ही ‘अनफेयर एंड लवली’ में नजर आने वाली हैं

हालांकि एक्ट्रेस इस दौरान खूबसूरत लग रही हैं लेकिन इस तस्वीर में आप देख सकते हैं इलियाना डिक्रूज ने जो ड्रेस पहनी है वो काफी हद तक ट्रांसपेरेंट (Wearing Transparent Dress) है। ऐसे ही उनके उपर कैमरे की लाइट पड़ी तो उनके ड्रेस में से अंडरगॉर्मेंट्स की झलक साफ नजर आ रही है। हालांकि इलियाना की ये तस्वीरें पुरानी हैं जो कि सोशल मीडिया पर फिर से लोगों का ध्यान खींच रही हैं। एक्ट्रेस के साथ ये पहली बार नहीं हुआ है जब उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा हो। इससे पहले भी उनके साथ कई बार हो चुका है। एक अवार्ड शो के दौरान एक्ट्रेस की ड्रेस फट गई थी।

फिल्म बर्फी की पूरी टीम को स्टेज पर बुलाया गया था, लेकिन स्टेज पर जाते ही उनकी ड्रेस पीछे से फट गई और वो अपने आपको छिपाने में लग गई थी। इलियाना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब उनके साथ ऐसा हुआ तो वह घबरा गईं थी, लेकिन उस दौरान किसी ने उनकी ड्रेस की तरफ नोटिस नहीं किया और उन्होंने भी उसे नजर अंदाज करते हुए अवार्ड को रिसीव किया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो इलियाना जल्द ही ‘अनफेयर एंड लवली’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी।

Read More: The Batman New Posters Out फिल्म 4 मार्च 2022 को रिलीज की जाएगी

Read More: Gehraiyaan Trailer Out लाइफ की कशमकश को दिखाती है दीपिका पादुकोण की मूवी

Read More: Karishma Tanna Wedding News एक्ट्रेस दो तरह से निभाएंगी शादी की रस्में

Read More: Lata Mangeshkar Toady Health Update आईसीयू में ही हैं लता मंगेशकर, डॉक्टर बोले- दुआ करें

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT