होम / Imlie 13th April 2022 Written Update खतरे में पड़ेगी इमली और आर्यन की जान

Imlie 13th April 2022 Written Update खतरे में पड़ेगी इमली और आर्यन की जान

Prachi • LAST UPDATED : April 13, 2022, 1:57 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Imlie 13th April 2022 Written Update: सीरियल ‘इमली’ (Imlie) में इमली और आर्यन की लव स्टोरी आगे बढ़ने का नाम ही नहीं ले रही है। अब तक भी आर्यन इमली से अपने दिल की बात नहीं कह पाया है। हालांकि इमली आर्यन की गलतफहमी दूर करने के लिए जमीन आसमान एक कर चुकी है। सीरियल ‘इमली’ में आपने अब तक आपने देखा, इमली सच का पता लगाने के लिए अरविंद की कंपनी के वर्कर्स के पास पहुंच जाती है।

अपनी एक गलती की वजह से सई हाथ आए सबूत को गंवा देती है। सबूत गायब होने के बाद इमली एक नया प्लान बनाती है। दूसरी तरफ गुड़िया आर्यन का दिल जीतने की कोशिश करती है। गुड़िया की वजह से आर्यन और इमली दोनों की जिंदगी खतरे में पड़ने वाली है। ‘इमली’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, आर्यन के जीजा अरविंद के केस को सुलझाने के लिए इमली एक नया दांव खेलेगी। इमली एक लड़के की मदद से असली गुनेहगार को तलाशेगी। इमली मकेनिक बनकर अपने दुश्मन के पास पहुंच जाएगी। यहां पर इमली को पता चलेगा कि अरविंद को जानबूझकर जलाया गया था।

आर्यन पर डोरे डालेगी गुड़िया

इमली अरविंद के दोनों गुनेहगारों की बातें कैमरे में कैद कर लेगी। इस दौरान इमली को पता चलेगा कि ये लोग आर्यन की जान लेने की प्लानिंग कर रहे हैं। आर्यन की जान खतरे में पड़ते ही इमली भड़क जाएगी। इमली अपनी पहचान इन लोगों के सामने उजागर कर देगी। जिसके बाद अरविंद के दुश्मन इमली के पीछे पड़ जाएंगे। जैसे तैसे इमली जान बचाकर आर्यन के पास पहुंच जाएगी।

दूसरी तरफ गुड़िया आर्यन को अपने साथ ब्यूटी कॉन्टेस्ट में लेकर जाएगी। यहां पर गुड़िया आर्यन के साथ फ्लर्ट करेगी। दूसरी तरफ बड़ी मां गुड़िया की इमेज सुधारने के लिए एक नई साजिश रचेगी। अरविंद की मौत का सच बताने के लिए इमली भी इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट में पहुंच जाएगी। यहां पर इमली ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेगी। इतना ही नहीं इमली इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट को जीत भी लेगी। जीतने के बाद आर्यन और इमली को पता चलेगा कि ट्रॉफी में उनके दुश्मनों ने बनम फिट किया है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि इमली किस तरह आर्यन की जान बचाएगी।

Read More: पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा ने प्रिया बेनीवाल संग की सगाई, इस दिन लेंगे सात फेरे

Read More: अजय देवगन स्टारर सिंघम 3 फिल्म की शूटिंग जल्द शुरु होगी

Read More: नेटफ्लिक्स की हॉरर सीरीज स्ट्रेंजर थिंग्स सीजन 4 का ट्रेलर हुआ रिलीज

Read More: शादी की तैयारियों के चलते रणबीर कपूर के घर के बाहर सिक्योरिटी हुई टाइट, वेंडिग फोटोज और वीडियो नहीं हो पाएगी लीक!

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Varun Dhawan-Janhvi Kapoor ने सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की शुरू की शूटिंग, सेट से पहले दिन की झलक आई सामने -Indianews
Lok Sabha Election 2024: रायबरेली सीट पर कांग्रेस उम्मीदावर को लेकर मनोज झा का समर्थन, कहा उपहास उड़ाने का अंजाम 4 जून चलेगा पता-Indianews
Diljit Dosanjh ने शेयर की अपनी तस्वीरें, Kareena Kapoor Khan ने पोस्ट पर रिएक्ट कर लोगों का खींचा ध्यान -Indianews
America: महिला टीचर पर यौन शोषण का आरोप, परिवार से छुपा कर करती थी ये गंदे काम-Indianews
PM Modi in Jharkhand: पीएम मोदी ने लोहरदगा मे भरी हुंकार, कहा धर्म के आधार पर नहीं मिलेगा आरक्षण-Indianews
Amitabh Bachchan ने गर्मजोशी से गले लगाते हुए Rajinikanth संग शेयर की तस्वीर, फैंस ने दिए रिएक्शन -Indianews
Shriya Saran: ये एक्ट्रेस है क्लासिकल डांस में माहिर, बड़े पर्दे पर अजय देवगन की बीवी का निभाया था रोल-Indianews
ADVERTISEMENT