Friday, May 27, 2022
HomeEntertainmentImlie Serial Update उदय आर्यन और अर्पिता के साथ छेड़छाड़ करता है

Imlie Serial Update उदय आर्यन और अर्पिता के साथ छेड़छाड़ करता है

Imlie Serial Update नर्मदा उदय से कहती है कि वह उसके और अर्पिता के बीच उस अनुकूलता को नहीं देख सकती जिसके बारे में इमली बात कर रही है। वह इमली और आर्यन की अनुकूलता की प्रशंसा करती है।

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Imlie Serial Update नर्मदा उदय से कहती है कि वह उसके और अर्पिता के बीच उस अनुकूलता को नहीं देख सकती जिसके बारे में इमली बात कर रही है। वह इमली और आर्यन की अनुकूलता की प्रशंसा करती है। नीला चिल्लाती है कि इमली उदय और अर्पिता की जोड़ी नहीं चाहती और अर्पिता की शादी एक नौकर सुंदर से कराने की साजिश रच रही है।

नर्मदा पूछती है कि उसका क्या मतलब है। नीला सुंदर को किए गए इम्ली के फोन को दिखाती है और कहती है कि जैसे बसी / बासी रोटी की बेटी इम्ली ने आर्यन को फंसाया, वह अपने नौकर मित्र सुंदर को अर्पिता को फंसाना सिखा रही है। उदय गुस्से में कहता है कि वह अब अपना अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकता और चला जाता है।

नीला उसे रोकने के लिए उसके पीछे-पीछे चलती है। इमली नर्मदा और अर्पिता से कहती है कि वह उनके लिए अच्छा सोचती है और कहती है कि ठीक है अगर वे सुंदर को स्वीकार नहीं करते हैं, तो उन्हें गलत आदमी को भी स्वीकार नहीं करना चाहिए।

नीला ने उदय को रोक दिया

नीला ने उदय को रोक दिया। उदय का कहना है कि वह सस्ते इमली का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकता। नीला का कहना है कि इमली राठौर के घर में खुद को स्थापित करना चाहती है, लेकिन वह इमली को अपने अंदाज में संभालेगी। सुंदर अर्पिता के लिए टिफिन बॉक्स लेकर प्रवेश करता है।

नीला ने उदय को अपमानित करने और सुंदर को विदा करने का आदेश दिया। उदय उसकी बात मानता है। इमली नर्मदा को याद दिलाती है कि कैसे उदय ने अर्पिता के साथ अशिष्ट व्यवहार किया और उसे जल्दबाजी में गलत निर्णय न लेने के लिए कहा। नीला चिल्लाती है कि अगर उदय को अर्पिता की परवाह नहीं है, तो वह उसके लिए फिर से मलाई कोफ्ता क्यों तैयार करेगा।

उदय सुंदर के टिफिन बॉक्स के साथ लौटता है और अपनी गलती के लिए इमली से माफी मांगता है, कहता है कि वह अर्पिता के हर काम को याद करता है और इसलिए उसके लिए मलाई कोफ्ता तैयार किया। वह इसे अर्पिता को परोसता है और उससे एक बार इसे चखने का अनुरोध करता है। अर्पिता ने इसका स्वाद चखा और कहा कि यह बिल्कुल वैसा ही है जैसा उसे पसंद है।

इमली उदय पर शक करती है

इमली उदय पर शक करती है और टिफिन बॉक्स चेक करती है कि वह रूपाली है। वह आर्यन को सूचित करने की कोशिश करती है, लेकिन नीला उसे रोक देती है और मान जाती है कि सुंदर यह टिफिन लेकर आया है।

वह उसे चुनौती देती है कि आर्यन अर्पिता के लिए सुंदर को स्वीकार नहीं करेगा, इसलिए उसे कोशिश करना बंद कर देना चाहिए। इम्ले का कहना है कि अगर वह उदय को यहां ले आई है, तो वह निश्चित रूप से एक अच्छा आदमी नहीं है। नीला उसे चुनौती देती है कि आर्यन उसकी राय को महत्व नहीं देता है और उसे आर्यन को तैयार भोजन परोसने और खुद को देखने के लिए कहती है।

उदय अर्पिता से कहता है कि वह परफेक्ट नहीं है लेकिन उससे सगाई करना चाहता है। गुड़िया अर्पिता से राजी होने के लिए कहती है। अर्पिता मान जाती है। नर्मदा खुश होती है और आर्यन को अर्पिता और उदय की सगाई की व्यवस्था कल करने के लिए कहती है। इमली सोचती है कि वह इस सगाई को नहीं होने देगी।

आर्यन सगाई के लिए तैयार हो जाता है

अगले दिन आर्यन सगाई के लिए तैयार हो जाता है। इमली तैयार होकर उसके पास जाती है और कहती है कि वह उससे बात करना चाहती है। वह उसकी सुंदरता से मंत्रमुग्ध हो जाता है और बड़बड़ाता है कि वह सुंदर दिखती है लेकिन बकवास करती है। वह पूछती है कि क्या उसने उसे सुंदर कहा।

वह घबराकर कहता है कि उसने इसे सुन लिया और उसे अपने शब्दों को पूरा करने के लिए कहा। इमली उसे इस गठबंधन को नहीं होने देने के लिए कहता है क्योंकि उदय एक सही व्यक्ति नहीं लगता है। आर्यन का कहना है कि उदय लौट आया और साबित कर दिया कि वह अर्पिता के लिए एकदम सही है, अगर वह उदय को पसंद करती है तो अर्पिता ने उसे सूचित किया होगा।

वह कहती हैं औरत का आदमी में एमबीएकेएम/बुद्धुपन के मास्टर, जिसका अर्थ है कि वह महिलाओं के दिमाग को ठीक से नहीं समझ सकते हैं और कहते हैं कि महिलाएं अपने दिमाग में जो कुछ भी पूरी तरह से प्रकट नहीं करती हैं, यहां तक ​​​​कि अर्पिता ने भी और नर्मदा की खातिर सगाई के लिए सहमति व्यक्त की।

आर्यन का कहना है कि अर्पिता असहाय नहीं बल्कि एक मजबूत महिला है और उसे एक सामान्य बहू के रूप में काम करना बंद करने और उसके पारिवारिक मुद्दों में हस्तक्षेप करने की चेतावनी देती है। इमली निराश महसूस करती है और सोचती है कि आर्यन अपने परिवार के सदस्य के रूप में नहीं मानता है और सीता मैया से सामना करता है कि उसने अपने सच्चे दोस्त को छीन लिया है और वह नहीं चाहती कि उसका परिवार हो। वह फिर आर्यन को अर्पिता की सगाई करने से रोकने का फैसला करती है।

अर्पिता अरविंद की फोटो के सामने रोती है

अर्पिता अरविंद की फोटो के सामने रोती है। गुड़िया के साथ नीला उसके पास जाती है और उसे अपने नए जीवन के बारे में सोचने के लिए कहती है न कि अपने अतीत के बारे में। गुड़िया का कहना है कि वह उसे सगाई के लिए तैयार करेगी और मेकअप किट में चमकदार आईशैडो नहीं मिलेगा।

इमली अपना नाटक शुरू करती है और कहती है कि गुड़िया बेहोश हो जाएगी अगर वह यह खबर सुनती है और कहती है कि फोटोग्राम बंद हो रहा है, अब गुड़िया सोशल मीडिया में अपनी सेल्फी पोस्ट नहीं कर सकती। गुड़िया चिंतित हो जाती है। इमली उसे जाने के लिए कहती है और फोटोग्राम के लंबे जीवन के लिए सीता मैया से प्रार्थना करती है।

नीला पत्तों वाली गुड़िया। इम्ली अर्पिता से अपने फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए कहती है। अर्पिता इनकार करती है और चली जाती है। इमली उदास होकर खड़ी हो जाती है/और आर्यन की ओर देखती है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Anushka Sharma ने Chakda Xpress के लिए की नेट पर जबरदस्त गेंदबाजी की, झूलन गोस्वामी ने ऐसे किया रिएक्ट!

यह भी पढ़ें : Soorya से Sunny Deol का जबरदस्त लुक सामने आया , इस अंदाज में नजर आए सनी!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Mukta
Sub-Editor at India News, 7 years work experience in punjab kesari as a sub editor, I love my work and like to work honestly
RELATED ARTICLES

Most Popular