होम / Imlie Spoiler Alert: आर्यन का सपना होगा चकनाचूर, आदित्य ने फिर जपी 'इमली' (Imlie) की माला

Imlie Spoiler Alert: आर्यन का सपना होगा चकनाचूर, आदित्य ने फिर जपी 'इमली' (Imlie) की माला

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : February 28, 2022, 3:28 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली .

Imlie Spoiler Alert: टीवी शो इमली (Imlie) में अभी तक आपने देखा होगा कि आदित्य (Aditya) ने भास्कर टाइम्स में एक बार फिर नौकरी जॉइन कर ली है। आदित्य, इमली (Imlie) को मनाने के लिए ये सब कर रहा है। वह उसके करीब रहना चाहता है ताकि वह उसका दिल जीत पाए।

आदित्य ने इमली (Imlie) से कहा Sorry …

इमली (Imlie), आदित्य से कहती है कि मैं आपको माफ कर चुकी हूं। आदित्य (Aditya) कहता है कि मेरी तरफ मुड़कर देखोगी भी नहीं। मुड़कर देखना इतना मुश्किल है तो माफ करना भी आसान नहीं होगा। Imlie कहती है कि अब हम दोनों के बीच कुछ भी नहीं है। इस पर आदित्य कहता है कि हां, नहीं है लेकिन सबसे अनोखा और सबसे सच्चा रिश्ता था हमारा। मैं इस बंधन में बंध चुका हूं और इसे कभी नहीं तोड़ना चाहता।

Also read: Punjab Appoints Mayank As Captain: मयंक अग्रवाल बने पंजाब किंग्स के नए कप्तान, फ्रेन्चाइसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी इसकी जानकारी

जानें क्या आदित्य की ये डिमांड पूरी कर पाएगी Imlie?

आदित्य (Aditya), इमली से सिर्फ एक मौका मांगता है और उससे दोबारा शादी करने के लिए कहता है। वह इमली (Imlie) से कहता है, उस दिन के बाद मैं तुमसे कभी कुछ नहीं मागूंगा। मैं सिर्फ तुम्हें खुशियां ही खुशिंया दूंगा। इमली की आंखों से आंसू गिरने लगते हैं और वह बिना कुछ जवाब दिए आदित्य के पास के चली जाती है।

Also Read : Neha Malik ने बिकिनी पहन ढाया कहर, कातिलाना अदाएं देख दिल हार बैठे फैंस

मुश्किल में फंसी आर्यन की बहन की जान
दूसरी तरफ, आदित्य (Aditya) के दोबारा नौकरी जॉइन करने से पूरा त्रिपाठी परिवार बहुत खुश है। आर्यन और इमली (Imlie) कार में बैठकर रेस्टोरेंट पहुंचते हैं। वह इमली (Imlie) को बहुत समझाता है कि आदित्य उसके लायक नहीं है, तभी बारिश और तूफान शुरू हो जाता है। Also readVideo of rakhi sawant : जब युगांडा की प्रिंसेज बन कुछ तरह इतराई राखी, प्राइवेट चॉपर में सैर कर झाड़ी रईसी

ऐसे में आर्यन बहुत घबरा जाता है कि उसकी बहन अर्पिता इस खराब मौसम में घर से बाहर निकली है। अर्पिता की कार के ऊपर कई सारे पेड़ गिर जाते हैं। वह चिल्लाती रहती है लेकिन मदद के लिए कोई नहीं पहुंचता है। आर्यन, इमली (Imlie) को बताता है कि आदित्य ने मुझसे झूठ बोला कि आज मौसम खराब नहीं होगा। मैंने अपनी दीदी को कही भेजा है। पता नहीं वह किस हाल में होगी।

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Namibian Cheetah: राजस्थान पहुंचा कूनो नेशनल पार्क से भागा चीता, ग्रामीणों की बढ़ी धड़कने- Indianews
Love Marriage: लव मैरिज में बाधक होते हैं ये चार ग्रह, जानिए इससे बचने के उपाय-Indianews
CBSE Results 2024: जल्द जारी होंगे सीबीएसई 10वीं और 12वीं के नतीजे, बोर्ड ने जारी किया डिजीलॉकर पिन -India News
Muzaffarnagar News: निकाह के बाद दूल्हे को कमरे में बंद किए लड़की वाले, शादी होते ही जंगल के रास्ते भागे बाराती-Indianews
Afghan Diplomat Steps Down: मुंबई में अफगान महावाणिज्य दूत ने दिया इस्तीफा, सोने की तस्करी करते पकड़ी गई -India News
Balvatika Bus: अहमदाबाद में शुरु हुई देश की पहली बालवाटिका स्कूल बस, गरीब बच्चों को मिलेगी मुफ्त शिक्षा-Indianews
Passport बनवाना अब हुआ आसान, बिना डॉक्यूमेंट लेकर जाए होगा काम, जानें ये नया नियम–Indianews
ADVERTISEMENT