Friday, December 3, 2021
HomeEntertainmentJassie Gill's Song 'SURMA' बिलबोर्ड टॉप ट्रिलर ग्लोबल चार्ट पर नंबर 1...

Jassie Gill’s Song ‘SURMA’ बिलबोर्ड टॉप ट्रिलर ग्लोबल चार्ट पर नंबर 1 पर आया

इंडिया न्यूज, मुम्बई:

Jassie Gill’s Song ‘SURMA’ उनके एल्बम ओल राउंडर के गीत सूरमा ने संगीत की दुनिया में आग लगाई है, क्योंकि इसने बिलबोर्ड टॉप ट्रिलर ग्लोबल चार्ट पर नंबर 1 स्थान हासिल किया है जो किसी भी भारतीय कलाकार के लिए एक असामान्य उपलब्धि है। (Jassie Gill’s Song ‘SURMA’)

सूरमा गाने की सफलता पर जस्सी कहते हैं, ”यह जबरदस्त है। आप अपने खुद के संगीत की क्षमता को तब तक नहीं जान सकते जब तक कि यह लोगों तक नहीं पहुंच जाता। मुझे खुशी है कि गाने ने इतनी खूबसूरती से लोगों तक पहुंचा है। यह गाना बिलबोर्ड टॉप ट्रिलर ग्लोबल चार्ट पर नंबर 1 है, यह एक ऐसा सम्मान है।”

जस्सी गिल (Jassie Gill’s Song ‘SURMA’)

Jassie Gill's Song 'SURMA'

भारतीय संगीत की विदेश यात्रा के बारे में बात करते हुए, जस्सी गिल कहते हैं ‘भारत का संगीत दुनिया भर में पहुंचना हमारी अपनी संस्कृति के लिए एक सम्मान है। मुझे गाने पर बेहद गर्व है। यह मेरे लिए और असीस जो इस गाने की गायिका हैं और सभी क्रू के लोगों के लिए एक बड़ी जीत है जिन्होंने इस एल्बम को लाने में हमारी मदद की।’

सूरमा और अन्य संगीत के अलावा जस्सी गिल ने अपने अभिनय से खूब धमाल मचाया। उन्होंने अपनी पहली फिल्म पंगा से दर्शकों को दिवाना बनाया हैं। (Jassie Gill’s Song ‘SURMA’)

जहां जस्सी अपने अभिनय से जुड़ी बातों को छिपाए रखते हैं, वहीं इस अभिनेता-गायक के बारे में कहा जाता है कि वह जल्द ही एक शूटिंग शुरू करेंगे।

(Jassie Gill’s Song ‘SURMA’)

READ ALSO : House is Rent Exemption in Income Tax किराए का है घर तो आयकर में मिलती है छूट

READ ALSO : What are the Benefits of Drinking Fennel Milk सौंफ वाला दूध पीने के क्या है फायदे

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE