होम / जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

India News Desk • LAST UPDATED : May 16, 2022, 1:35 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर कर लोगों का दिल जीत लिया है। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जान्हवी ईशान खट्टर के साथ 2018 की फिल्म धड़क में अपनी शुरुआत के बाद से, हमेशा सुर्खियों में रही हैं। सेल्युलाइड पर अपनी क्षमता दिखाने और अपने अभिनय से प्रशंसकों को प्रभावित करने के अलावा, गुंजन सक्सेना अभिनेत्री सोशल मीडिया पर उनका मनोरंजन और अपडेट भी रखती हैं। जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम स्पेस पर एक बॉडीकॉन ड्रेस में शानदार तस्वीरों को साझा किया।

Jhanvi Kapoor shared pictures on social media

जान्हवी द्वारा साझा की गई तस्वीरों में, युवा अभिनेत्री को काले और बैंगनी रंग के चमकदार बॉडीकॉन गाउन में देखा जा सकता है। जान्हवी ने ब्लश, आईलाइनर और न्यूड आईशैडो के साथ ग्लैमरस और फ्लॉलेस मेकअप किया था। कैमरे के सामने कई आकर्षक पोज़ देते हुए अभिनेत्री बिल्कुल सुंदर लग रही थी।

Jhanvi Kapoor

इस बीच, काम के मोर्चे पर, जान्हवी कपूर की झोली में कई दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं। उन्हें आखिरी बार हॉरर-कॉमेडी रूही में राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ देखा गया था। अब राजकुमार के साथ उनकी एक और फिल्म है जिसका नाम मिस्टर एंड मिसेज माही है। इसके अलावा वह मिली और गुडलक जेरी में भी नजर आएंगी। जान्हवी नितेश तिवारी की बावल की शूटिंग भी कर रही हैं, जहां वह वरुण धवन के साथ नजर आएंगी।

Jhanvi Kapoor shared pictures on social media

यह भी पढ़ें : क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स का बॉलीवुड से था खास कनेक्शन, इस इंडियन शो में पहुंचने वाले तीसरे क्रिकेटर बने थे एंड्रयू

यह भी पढ़ें : भवानी साईं के नतीजों से नाखुश

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT