होम / जॉनी डेप ने इंस्टाग्राम पर शेयर की वीडियो जिसमे "मुझे काम की ज़रूरत है" कहते नजर आये, देखें वीडियो

जॉनी डेप ने इंस्टाग्राम पर शेयर की वीडियो जिसमे "मुझे काम की ज़रूरत है" कहते नजर आये, देखें वीडियो

Sachin • LAST UPDATED : August 29, 2022, 12:24 pm IST

इंडिया न्यूज़, Hollywood News(Mumbai): जॉनी डेप ने एमटीवी वीएमए 2022 में मूनमैन (जिसे अब मूनपर्सन भी कहा जाता है) के रूप में एक आश्चर्यजनक उपस्थिति दर्ज की, और नेटिज़न्स के पास इसके बारे में कहने के लिए बहुत सी बातें हैं। पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन स्टार पिछले कुछ महीनों में एम्बर हर्ड मामले में शामिल रहा है।

हाई-प्रोफाइल मानहानि का मुकदमा समाप्त होने के बाद भी, दोनों के बीच कानूनी ड्रामा नहीं हुआ। अपील दायर करने के अलावा, डेप सीलबंद अदालती दस्तावेजों को जनता के लिए जारी किए जाने के बारे में खबर बना रहे थे। इसमें अभिनेता के बारे में कई गंदी बातें थीं। इन सबके बीच, जद अपने करियर को पूरे जोश में फिर से जीवित कर रहा है।

गाने, एक फिल्म और ब्रांड डील इसका एक हिस्सा हैं और एमटीवी वीएमए 2022 में मूनमैन के रूप में उनकी हालिया उपस्थिति भी है। जॉनी डेप शो की शुरुआत में एक संक्षिप्त कैमियो में दिखाई दिए, लेकिन शारीरिक रूप से नहीं। उनका चेहरा डिजिटल रूप से तैरते चंद्रमा व्यक्ति के हेलमेट पर लगाया गया है। “और क्या आपको पता है? मुझे काम की जरूरत थी, ”डेप ने कहा।

“अरे VMA, चलिए संगीत पर वापस आते हैं, क्या हम?” जॉनी डेप ने एक व्यावसायिक ब्रेक के बाद एक और उपस्थिति में कहा। फैंटास्टिक बीस्ट्स अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्री-रिकॉर्डेड क्लिप भी पोस्ट की। उन्हें पोशाक में मंच पर तैरते हुए देखा जा सकता था और उन्होंने कहा, “मैं सिर्फ आप लोगों को यह जानना चाहता हूं कि मैं जन्मदिन, बार मिट्ज्वा, बैट मिट्ज्वा, शादियों, जागने, किसी भी पुरानी चीज के लिए उपलब्ध हूं, जिसकी आपको जरूरत है।”

इस पर प्रतिक्रिया देने के लिए कई प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग का सहारा लिया। इस पर कई लोग हंसे और जॉनी की शक्ल देखकर मजा आया। लेकिन अधिक ने प्रतिक्रिया देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया कि कैसे कैमियो एक पलक और एक मिस था। जबकि अन्य ने भी इस पर तंज कसा।

“यह दो सेकंड की तरह था,” एक व्यक्ति ने लिखा।

“जॉनी डेप ने लापरवाही से भगवान को बताया कि कितने लोग उसके लिए वीएमए देखते हैं, बस उसके 10 सेकंड के होलोग्राम को लामाओ के चारों ओर तैरते हुए देखने के लिए उसने हमें बहुत बुरा किया, फिर भी यह एक बहुत ही आवश्यक अनुभव था,” एक अन्य ने कहा।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT