होम / Bollywood : 50,000 रुपये की T-shirt पहनकर निकलीं Kareena Kapoor, फैंस ने किया ट्रोल

Bollywood : 50,000 रुपये की T-shirt पहनकर निकलीं Kareena Kapoor, फैंस ने किया ट्रोल

Mukta • LAST UPDATED : September 14, 2021, 11:30 am IST

Kareena Kapoor

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
बॉलीवुड के बहुत से सितारे अपनी ड्रेस और लुक को वजह के अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। यह सितारे महंगी ड्रेस पहनने की वजह से भी चर्चा में छाए रहते हैं। अब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान अपनी एक टी-शर्ट की वजह से सुर्खियों में हैं। उनकी यह टी-शर्ट इतनी महंगी है कि लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने फैशन सेंस और स्टाइलिश लुक के लिए जानी-जाती हैं। करीना कपूर खान का ड्रेसिंग सेंस उनके फैंस को इंस्पायर करता है। करीना कपूर को हर बार अलग आउटफिट में देखने के बाद फैंस तरह-तरह के रिएक्शन भी देते हैं। इतना ही नहीं करीना कपूर खान को कई इन आउटफिट्स को लेकर ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा है। इस बार भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला। हाल ही में करीना कपूर खान को मुंबई की सड़कों पर लग्जरी फैशन ब्रांड की व्हाइट ग्राफिक टीशर्ट पहने देखा गया।
इस टी-शर्ट के साथ करीना ने ब्लैक टाइट्स, मैचिंग बूट्स और आरेंज सनग्लासेज कैरी किए हुए थे। करीना को ये टी-शर्ट पहनना काफी भारी पड़ा क्योंकि इसकी कीमत 50,000 रुपये है। 50 हजार रुपये की सिंपल टी-शर्ट कैरी करने के लिए फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। कई फैंस दावा आकार रहे हैं कि इस तरह की टी-शर्ट को 300 रुपये में हमारे यहां मिलती है। एक्ट्रेस के स्टाइलिश को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, ‘बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT