होम / रोते नन्हे फैन ने Kartik Aaryan को लगाई ज़ोर से अवाज़, एक्टर की इस हरकत ने जीत लिया लोगो का दिल

रोते नन्हे फैन ने Kartik Aaryan को लगाई ज़ोर से अवाज़, एक्टर की इस हरकत ने जीत लिया लोगो का दिल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 18, 2022, 9:38 pm IST

Kartik Aaryan:- बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म ‘भूल-भूलयै 2’ की सक्सेस के बाद काफी चर्चा में बने रहते हैं। जिसके बाद से कार्तिक की और भी ज्यादा फैन फॉलोइंग बढ़ गई है। बता दें, कार्तिक अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर अपने प्रोफेशनल लाइफ के अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। तो वहीं, फैंस अपने स्टार्स का दिल जीतने का कोई भी मौका नहीं छोडना चाहते तो वहीं, स्टार्स भी अपने चाहने वालों को अपनी एक्टिविटी से सरप्राइज देते रहते हैं। अब हाल ही में कार्तिक का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एक क्यूट फैन को ऑटोग्राफ देते दिखाई दे रहें हैं।

कार्तिक का क्यूट वीडियो वायरल

कार्तिक आर्यन की इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक एयरपोर्ट पर चेकिंग करवा कर अंदर जा रहे हैं। तभी एक छोटा बच्चा रोते हुए कार्तिक को ज़ोर से आवाज लगाता है। इसके बाद कार्तिक वापिस लौटकर अपने नन्हें फैन के साथ फोटो क्लिक करवा कर ऑटोग्राफ दे रहें हैं।

वीडियो देख फैंस का पिघला दिल

दरअसल, कार्तिक आर्यन का ये वीडियो जोधपुर हवाई अड्डे का बताया जा रहा है। कार्तिक रविवार यानी आज सुबह एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जोधपुर पहुंचे थे और ये उनका वहां से लौटते वक्त का वीडियो है। इस वीडियो को देख उनके फैंस कार्तिक के दरियादिली की जमकर तारीफ कर रहें हैं।

कार्तिक की अपकमिंग फिल्में

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शहजादा’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन मेन लाड रोल में नज़र आएंगी। ये फिल्म तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपूर्मुलु का रीमेक है। ये फिल्म अगले साल 10 फरवरी, 2023 को वैलेंटाइन डे के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा वो ‘कैप्टन इंडिया’ में भी दिखाई देंगे।

इस फिल्म में भी आएंगे नज़र

हाल ही में कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ को लेकर भी एक बड़ा अपडेट सामने आया था। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी मेन लीड रोल में नज़र आने वाली हैं। बता दें, समीर विद्वांस के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कार्तिक के किरदार का नाम सत्यप्रेम तो कियारा का नाम कथा है।

 

ये भी पढ़े:- ‘ब्रह्मास्त्र’ में इस शख्स ने किए थे Shahrukh Khan के स्टंट सीन, फोटो शेयर कर किया खुलासा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT