होम / Katrina's Kanyadaan At The Hands Of Big B And Jaya बिग-बी और जया के हाथों कैटरीना का कन्यादान, बिग बी ने ठुमके भी लगाए

Katrina's Kanyadaan At The Hands Of Big B And Jaya बिग-बी और जया के हाथों कैटरीना का कन्यादान, बिग बी ने ठुमके भी लगाए

India News Editor • LAST UPDATED : November 22, 2021, 3:24 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Katrina’s Kanyadaan At The Hands Of Big B And Jaya: फिल्म इंडस्ट्री में शादियों का सिलसिला रोज की बात है। इसके चलते रोजाना बॉलीबुड में कोई न कोई परिणय सूत्र में बंधता है। इसके चलते बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां हमेशा शादी की वजह से चर्चा का विषय बने हुए रहते हैं। बॉलीवुड में दिनों बहुत सारे एक्टर और एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंदे हैं। जिसमे हालहि में कुछ दिनों पहले मशहूर अभिनेता राज कुमार राव शादी के बंधन में बंधे है।

इनके आलावा आपको बता दे कि बॉलीवुड के जाने माने सितारे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने भी हालहि में दिवाली वाले दिन सगाई की हैं और इस बात का भी ऐलान किया हैं कि दोनो बहुत जल्द ही शादी करने वाले है।

आपको बता दे कि हालहि में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमे कैटरीना कैफ की शादी हो रही हैं और उनका कन्या दान और कोई नही बल्कि अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन ने करा हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा हैं और सभी लोग यह जानना चाहते हैं कि आखिर क्या वजह हैं, जिसके चलते कैटरीना कैफ के माता-पिता की जगह अमिताभ और जया ने कैटरीना का कन्यादान किया हैं।

नही किया कैटरीना के माता-पिता ने कन्यादान Katrina’s Kanyadaan At The Hands Of Big B And Jaya

कैटरीना कैफ की एक वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हैं, जिसमे कैटरिना कैफ का कन्यादान उनके माता-पिता की जगह अमिताभ बच्चन ने अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ किया हैं। आइये आपको बताते हैं कि आखिर क्या वजह रही हैं जिसके चलते कैटरीना कैफ का कन्या दान अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया ने किया हैं।

कैटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहा हैं जिसमें कैटरीना कैफ दुल्हन के रूप में दिखाई दे रहे हैं और अमिताभ बच्चन और जया बच्चन कैटरीना के माता-पिता के रूप में दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दे कि कैटरीना कैफ विक्की कौशल से शादी करने वाली हैं। लेकिन इस वीडियो कैटरीना कैफ किसी और से शादी करती हुई दिखाई दे रही हैं।

क्या विक्की को भी दे दिया धोखा Katrina’s Kanyadaan At The Hands Of Big B And Jaya

सोशल मीडिया पर सभी लोगो ने इस वीडियो को देखने के बाद सिर्फ एक ही बात बोल रहे हैं कि कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर की तरह विक्की कौशल को भी धोखा दे दिया है और किसी और से शादी कर रही हैं। दरसल आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वीडियो में कैटरीना कैफ एक ऐड की शूटिंग कर रही हैं जिसके चलते वह एक दुल्हन का किरदार निभा रही हैं और अमिताभ बच्चन और जया बच्चन कैटरीना के माता-पिता का किरदार निभा रही हैं।

कैटरीना कैफ को अमिताभ बच्चन इस ऐड में कन्यादान दे रहे हैं, लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें असल जिन्दगी में कैटरीना कैफ बॉलीवुड के एक्टर विक्की कौशल से शादी करने वाले है वो भी अगले महीने के दूसरे सप्ताह में शादी करने वाली हैं।

Read more: Which Oils Are Good For Babies इन तेलों से करें शिशुओं की मालिश

Read more : How To Make Sugar Icing At Home घर पर कैसे बनाएं शुगर आइसिंग, और शक्कर से जुड़े आसान ट्रिक्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Canada: विदेश जाने वाले भारतीय छात्रों के लिए खुशखबरी, कनाडा लेकर आई न्यू स्टूडेंट वर्क पॉलिसी
Heatwave: देश में हीटवेव का कहर जारी, इन 4 राज्यों में रेड अलर्ट-Indianews
BJP सत्ता में लौटी तो संविधान को फाड़ देगी…, भिंड मे रैली के दौरान सत्तापक्ष पर राहुल गांधी का प्रहार
T20 World Cup 2024: टी20 विश्वकप के लिए भारतीय टीम का एलान, पांड्या की हुई टीम में वापसी-Indianews
कांग्रेस के विभाजनकारी कारनामों को लेकर जनता के बीच जाएं…, पीएम मोदी ने NDA उम्मीदवारों को लिखा चिट्ठी
LSG VS MI: एकाना में मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स बीच भिड़त, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
Superbug in Toilet: अस्पताल के शौचालयों में होते हैं सुपरबग, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा-Indianews
ADVERTISEMENT