होम / लिगर बॉक्स ऑफिस डे 2 : विजय देवरकोंडा स्टारर फिल्म हो सकती है फ्लॉप, दर्शकों ने दिए नेगेटिव रिएक्शंस

लिगर बॉक्स ऑफिस डे 2 : विजय देवरकोंडा स्टारर फिल्म हो सकती है फ्लॉप, दर्शकों ने दिए नेगेटिव रिएक्शंस

Sachin • LAST UPDATED : August 27, 2022, 11:14 am IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai): लिगर बॉक्स ऑफिस डे 1: विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक थी क्योंकि यह साउथ हार्टथ्रोब के बॉलीवुड डेब्यू का प्रतीक है। फिल्मों ने एक व्यावसायिक ब्लॉकबस्टर के सभी तत्वों का वादा किया था जो दर्शकों को सिनेमाघरों में लाएंगे।पुरी जगन्नाथ के खेल नाटक को कई भाषाओं, हिंदी, तमिल कन्नड़, मलयालम और तेलुगु संस्करणों में देश भर में लगभग 2,500 स्क्रीन पर रिलीज़ किया गया है। अर्जुन रेड्डी की सफलता के बाद पूरे भारत में विजय की लोकप्रियता के कारण बॉक्स ऑफिस पर बहुत अधिक कमाई करने की उम्मीद थी।

21-23 करोड़ रुपये

विजय देवरकोंडा की फिल्म के कम से कम 30 करोड़ की रेंज में सभी भाषाओं में खुलने की उम्मीद थी। हालाँकि, इंटरनेट पर चल रही रिपोर्टों के अनुसार, Liger लगभग 21-23 करोड़ रुपये (नेट) कमाने में सफल रही, जिसमें रुपये भी शामिल थे। हिंदी पट्टी में 1-2 करोड़ ने पहले दिन प्रीव्यू का भुगतान किया। अधिकांश संग्रह तेलुगु दर्शकों से आते हैं। फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही। यहां तक ​​​​कि फिल्म के मॉर्निंग शो में भी दर्शकों की संख्या में उछाल देखा गया, लेकिन नकारात्मक दर्शकों की वजह से शाम के शो से ऑक्यूपेंसी में गिरावट आई।

अब जैसा कि शुरुआती व्यापार रिपोर्टें आ रही हैं, पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी ‘लिगर’ ने टिकट खिड़कियों पर कोई सकारात्मक संकेत नहीं देखा क्योंकि फिल्म केवल 2 दिन में लगभग 15-17 करोड़ (सकल) का संग्रह करने में सफल रही। चर्चा में रही। और टिकट खिड़कियों पर संग्रह, खेल नाटक के आगे एक कठिन रास्ता है। यदि शुक्रवार को संग्रह अपेक्षा से अधिक गिरता है, तो हितधारकों के पास बहुत सारा पैसा खोने का मौका होता है।

आज हिंदी शो पूरी तरह से खुलने के बावजूद, यह हिंदी बेल्ट में भी पर्याप्त उछाल नहीं दिखा रहा था। ऐसा लगता है कि दर्शकों ने इसके दूसरे दिन ही फैसला सुना दिया है। पुरी जगन्नाथ का खेल नाटक देवरकोंडा द्वारा निभाई गई भाषण समस्या के साथ एक दलित व्यक्ति पर केंद्रित है। अनन्या पांडे उनकी प्रेमिका होंगी और इस फिल्म के साथ टॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी। महान मुक्केबाज माइक टायसन फिल्म में एक कैमियो भूमिका में नजर आएंगे। इसमें राम्या कृष्णन और मकरंद देशपांडे भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT