होम / Lock Upp : शिवम शर्मा ने जीता टिकट टू फिनाले, शो के पहले फाइनलिस्ट बने

Lock Upp : शिवम शर्मा ने जीता टिकट टू फिनाले, शो के पहले फाइनलिस्ट बने

Mukta • LAST UPDATED : April 21, 2022, 4:38 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Lock Upp के नवीनतम एपिसोड में कैदियों के संबंधों में गतिशीलता का एक बड़ा बदलाव देखा गया। जबकि मुनव्वर को उसकी ही दोस्त अंजलि अरोड़ा और सायशा शिंदा ने पीठ में छुरा घोंपा था, बाकी कैदी भी अपने गठजोड़ के बारे में सोचे बिना अपने लिए खेलते देखे गए।

चाबियां यार्ड क्षेत्र में छिपी हुई थीं

कार्य आगामी एपिसोड के साथ जारी रहेगा जहां मुख्य गार्ड कैदी को सूचित करेगा कि राउंड जारी रहेगा और टाइल्स को चार बक्सों में बंद कर दिया जाएगा, और चाबियां यार्ड क्षेत्र में छिपी हुई थीं।

अंजलि और शिवम ने दो टीमें बनाईं

जैसे ही टास्क आगे बढ़ता है, अंजलि और शिवम अंतिम टिकट के दो दावेदार बन जाते हैं। बाद में जेलर करण कुंद्रा, ‘ज़ोरब का राजा, ज़ोर की रानी एक गिर गया ख़तम कहानी’ नाम के एक और टास्क के साथ घर में प्रवेश करते हैं। अंजलि और शिवम ने दो टीमें बनाईं जहां अंजलि की टीम में पूनम, मुनव्वर और अली शामिल थे, जबकि शिवम की टीम में पायल, आजमा और सायशा शामिल थीं।

सायशा को चोट के कारण पहले दौर से हटना पड़ा था

सायशा को चोट के कारण पहले दौर से हटना पड़ा था। प्रिंस ने शिवम की मदद करने की पेशकश की और परिणामस्वरूप, अंजलि पहले दौर में हार गई। आखिरकार, शिवम ने तीसरा राउंड जीता और शो के पहले फाइनलिस्ट बने।

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra Daughter Name प्रियंका चोपड़ा की बेटी के नाम का हुआ खुलासा, पहले कभी नहीं सुना होगा ऐसा कॉम्बिनेशन!

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT