होम / Mahesh Babu Starrer Sarkaru Vaari Paata ने रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर एक नया रिकॉर्ड बनाया!

Mahesh Babu Starrer Sarkaru Vaari Paata ने रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर एक नया रिकॉर्ड बनाया!

Prachi • LAST UPDATED : December 10, 2021, 5:13 pm IST

इंडिया न्यूज, चेन्नई:
Mahesh Babu Starrer Sarkaru Vaari Paata: साउथ सुपर स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) और कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) स्टारर Sarkaru Vaari Paata पहले संक्राति को रिलीज होनी थी लेकिन अब ये फिल्म अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी। खास बात ये है कि रिलीज से पहले ही इस फिल्म ने सोशल मीडिया पर एक रिकॉर्ड बनाया है। इसके अलावा पवन कल्याण की वकील साब और थालापति विजय की (Vakeel Saab) ने भी इंटरनेट पर एक रिकॉर्ड ब्रेक किया है।

दरअसल महेश बाबू स्टारर सरकारू वारी पाटा और पवन कल्याण, निवेथा थॉमस, अंजलि, अनन्या नगल्ला स्टारर वकील साब में एक चीज कॉमन हैं वो ये कि इन दोनों फिल्मों के हैशटैग ने 2021 में सोशल मीडिया पर एक नया रिकॉर्ड बनाया है। #SarkaruVaariPaata मनोरंजन श्रेणी ((Entertainment category)) में सबसे अधिक Quoted tweet बन गया है, जबकि #VakeelSaab टॉलीवुड में सबसे ज्यादा प्रयोग किया जाने वाला हैशटैग बना था।

(Mahesh Babu Starr Sarkaru Vaari Paata) VakeelSaab 2021 में सबसे अधिक ट्वीट की जाने वाली तेलुगू फिल्म बनी

जब महेश बाबू ने ट्विटर पर अपनी फिल्म का एक लुक शेयर करते हुए लिखा, एक्शन और मनोरंजन के इस पूरे नए सफर की शुरूआत! इस संक्रांति से जुड़ें! अभिनेता का ये ट्वीट को 51,000 से ज्यादा बार री-ट्वीट और लगभग 7000 द४ङ्म३ी ट्वीट मिले, जो देश में मनोरंजन से संबंधित ट्वीट के लिए सबसे अधिक है।

ये दशार्ते हैं कि अभिनेता की इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक कितने एक्साइटेड हैं। हालांकि, अब ये फिल्म 1 अप्रैल 2022 में रिलीज होगी न कि मकर संक्राति के बीच। वहीं वकील साब इसी साल के अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसका नाम टॉलीवुड में न केवल 2021 बल्कि 2020 में भी सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला हैशटैग था।

Venu Sriram निर्देशित फिल्म के निमार्ताओं ने इसका ऐलान करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था और इसके बाद#VakeelSaab 2021 में सबसे अधिक ट्वीट की जाने वाली तेलुगू फिल्म बनी। वकील साब 2020 में सबसे अधिक ट्वीट की जाने वाली तेलुगू फिल्म थी और 2021 में भी इसका हैशटैग बरकरार रहा। इन दोनों फिल्मों के अलावा तमिल फिल्म मास्टर जिसमें थालापति विजय, विजय सेतुपति और मालविका मोहनन मुख्य भूमिकाओं में थे, वह भी देश में सबसे ज्यादा ट्वीट की जाने वाली फिल्म थी।

Read More: Band Baaja Baaraat completes 11 years of Release रणवीर सिंह की डेब्यू फिल्म थी यह

Also Read: Chandigarh Kare Aashiqui Movie Review समाज की दकियानूसी सोच से परे हैं फिल्म की लवस्टोरी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT