होम / Mahesh Manjrekar Get Relief From Bombay High Court बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगाई गिरफ्तारी पर रोक

Mahesh Manjrekar Get Relief From Bombay High Court बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगाई गिरफ्तारी पर रोक

Prachi • LAST UPDATED : March 2, 2022, 3:46 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई:
Mahesh Manjrekar Get Relief From Bombay High Court: बॉलीवुड फिल्ममेकर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज मराठी फिल्म नय वरण भट लोंचा कोन ने कोंचा को लेकर विवाद में फंसे हैं। महेश मांजरेकर अपनी मराठी फिल्म को लेकर कानूनी पचड़े में फंसे गए हैं। मामला ये है कि महेश मांजरेकर पर इस फिल्म में शामिल किए गए अश्लील सीन (Children Obscene Scenes) को लेकर एक केस दर्ज किया गया था। अब इस मामले में नया मोड आ गया है। वहीं बॉम्बे हाईकोर्ट ने मंगलवार को निर्देशक महेश मांजरेकर और मराठी फिल्म नय वरण भट लोंचा कोन ने कोंचा (Nay Varan Bhat Loncha Kon Nay Koncha) के निमार्ताओं को नाबालिगों से जुड़े एक अश्लील सीन के लिए गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है।

Also Read: Mahesh Manjrekar के खिलाफ बच्चों पर अश्लील दृश्य फिल्माने का आरोप, पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

अदालत ने पुलिस को निर्देशक या फिल्म की टीम के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम के प्रावधानों के तहत कोई भी (Pocso Act) दंडात्मक कार्रवाई नहीं करने का निर्देश दिया। आपको बता दें कि फिल्ममेकर महेश मांजरेकर के खिलाफ माहिम पुलिस ने फरवरी में एक विशेष अदालत के आदेश के बाद एफआईआर दर्ज की थी। एनजीओ भारतीय स्त्री शक्ति की अध्यक्ष सीमा देशपांडे ने उनके खिलाफ शिकायत की थी।

पुलिस ने महेश मांजरेकर और अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 292, 34, यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम (ढडउरड) की धारा 14 और आईटी एक्ट की धारा 67, 67इ के तहत एफआईआर दर्ज की थी। जिसके बाद महेश मांजेरकर ने इसको लेकर फरवरी में मांजरेकर ने बॉम्बे उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर कर मामले को रद्द करने की मांग की थी और साथ ही साथ गिरफ्तारी रोकने की भी मांग की थी।

Read More: Aryan Khan Drug Case Latest Update आर्यन खान को बड़ी राहत, एसआईटी जांच में नहीं मिला कोई सबूत

Read More: Tiger Shroff Birthday टाइगर का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT