Thursday, January 27, 2022
HomeEntertainmentMahira Sharma and Paras Chhabra reached Dubai, नए साल के जश्न बनाने...

Mahira Sharma and Paras Chhabra reached Dubai, नए साल के जश्न बनाने के लिए

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Mahira Sharma and Paras Chhabra reached Dubai  माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा को सभी प्रशंसकों द्वारा प्यार से पाहिरा कहा जाता है, प्यारी और भावपूर्ण तस्वीरों के लिए दोनों शहर में चर्चा का विषय है और उनकी दुबई की छुट्टियों की उनकी हालिया तस्वीरें हम सभी को छुट्टी पर जाने के लिए बेताब कर रही हैं। BB13 में वास्तव में अच्छी बॉन्डिंग करने वाली जोड़ी ने अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करना जारी रखा है और बंधन को बरकरार रखा है।

दुबई में नए साल की रात पर बात करते हुए, माहिरा कहती हैं, “मैं इस साल पारस के साथ दुबई में शूटिंग करूंगी, इसलिए यह मेरे साथ-साथ पारस के लिए भी काम करने की छुट्टी होगी।” जबकि पारस कहते हैं, “दुबई सबसे खूबसूरत शहरों में से एक है और यहां नए साल की रात बहुत अच्छी जाने वाली है और साथ ही हम काम पूरा करेंगे तो मैं और क्या मांग सकता हूं?” (Mahira Sharma and Paras Chhabra reached Dubai)

वही, माहिरा शर्मा पीछे मुड़कर देखती हैं और इस तथ्य को स्वीकार करती हैं कि इस वर्ष ने सभी को बहुत कुछ सिखाया है और हम में से प्रत्येक को मानसिक रूप से मजबूत बनाया है। वह कहती हैं, “इस साल ने निश्चित रूप से हमें मानसिक रूप से और अधिक मजबूत बनाया है। और काम के हिसाब से भी मैं कुछ महान लेखक समर्थित भूमिकाएँ करना पसंद करूँगा क्योंकि महामारी के कारण मेरा काम देरी से चल रहा था ”

जबकि पारस छाबड़ा कहते हैं, “साल एक रोलर कोस्टर की सवारी रहा है, हम हार गए, हम रोए, हम हँसे लेकिन सबसे ऊपर हम मजबूत होकर उभरे। वर्ष ने निश्चित रूप से हमें और अधिक मजबूत बना दिया है” उन्होंने निष्कर्ष निकाला।

Mahira Sharma and Paras Chhabra reached Dubai 

READ MORE : Malayalam actor GK Pillai Death, 97 वर्ष की आयु में हुआ निधन

READ MORE :  Why Media Boycott Shraddha Kapoor, जाने पूरा मामला 

Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE