होम / Monalisa's Latest Look : हल्के हरे रंग की शर्ट और मिनी स्कर्ट पहने मोनालिसा बगीचे में अपनी खूबसूरती बिखेरती नजर आईं

Monalisa's Latest Look : हल्के हरे रंग की शर्ट और मिनी स्कर्ट पहने मोनालिसा बगीचे में अपनी खूबसूरती बिखेरती नजर आईं

Kanchan Rajput • LAST UPDATED : February 14, 2022, 2:59 pm IST

Monalisa’s Latest Look

Monalisa’s Latest Look : भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा आए दिन अपनी खूबसूरती के अंगारे बिखेरती हैं। फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर सुपरस्टार मोनालिसा इन दिनों चर्चा में हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। इस बीच उन्होंने अपने एक और वीडियो से फैन्स के दिलों पर राज कर दिया है।

Read More : Amrapali Dubey : आम्रपाली दुबे अपनी कोरियोग्राफर के साथ डांस करती नजर आ रही हैं

इस वीडियो में आप देख सकते हैं मोनालिसा (Monalisa) लाइट ग्रीन कलर की शर्ट और बॉटल ग्रीन कलर की मिनी स्कर्ट पहनी सड़क किनारे लगे फूल पौधों के बगल से चलती हुई आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं, बिल्कुल फूलों सी लहराती हुईं मोनालिसा अपने हुस्न के अंगारे बिखेरती जा रही हैं। इस लुक को उन्होंने खुले बाल, मिनिमल मेकअप और व्हाइट स्पोर्ट शूज कैरी कर पूरा किया है। वीडियो के बैकग्राउंड में चुरा लिया है तुमने गाने की धुन सुनाई दे रही है, जिसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘ट्रेंडिंग है ना’। (Monalisa’s Latest Look)

Monalisa
Monalisa

यह तो सभी जानते हैं कि इन दिनों सोशल मीडिया पर बच्चों से लेकर बूढ़ों और सेलेब्स तक रीलों का तांडव मचा हुआ है। आए दिन सेलेब्स का कोई न कोई वीडियो ट्रेंड में रहता है। ऐसे में किलर फिगर और खूबसूरत चेहरे की मालकिन मोनालिसा कैसे पीछे रह सकती हैं।

फैंस ने क्या कहा? Monalisa’s Latest Look

जैसा कि आप देख सकते हैं मोनालिसा ने इस वीडियो को महज कुछ मिनटों पहले ही शेयर किया है। मगर उनके चाहने वाले इतने हैं कि अब तक हजारों लाइक्स और कमेंट्स की बौछारें आगई हैं। किसी ने उन्हें गॉर्जियस बताया है तो किसी ने लिखा है खूबसूरत स्टाइल। वहीं ज्यादातर ने तो फायर इमोजीस के जरिए अपना हाले-ए-दिल बयां किया है।

Monalisa’s Latest Look

Read More : Akshara Singh Photos : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सफेद ड्रेस में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही

Read More : Bhojpuri Actress Nidhi Jha Engagement : भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा और सिनेमा स्टार यश कुमार ने की सगाई

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT