होम / Money Laundering Case जैकलीन फर्नांडिस ने दर्ज कराया अपना बयान

Money Laundering Case जैकलीन फर्नांडिस ने दर्ज कराया अपना बयान

Prachi • LAST UPDATED : October 24, 2021, 7:09 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Money Laundering Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का नाम बीते कुछ दिनों से एक मनी लॉन्ड्रिंग केस के कारण खूब चर्चा में बना हुआ है। अब हाल ही में जैकलीन के प्रवक्ता की तरफ से एक आधिकारिक बयान जारी किया गया है, जिसमें बताया गया है कि एक्ट्रेस को प्रवर्तन निदेशालय ने गवाही देने के लिए बुलाया है।

दरअसल Jacqueline Fernandez के प्रवक्ता का बयान हाल ही में सामने आया। बयान में बताया गया है कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Money Laundering Case) में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जैकलीन को गवाही देने के लिए बुलाया था। तो वहीं नियम के अनुसार जैकलीन भी अपने बयान को दर्ज करवा चुकी हैं जिससे भविष्य में जांच करने में काफी सहयोग मिलने वाला है। प्रवक्ता ने ये भी बताया है कि इस केस में शामिल आरोपी के संग संबंध पर दिए गए बयान को भी जैकलीन फर्नांडिस ने इनकार कर दिया है।

(Money Laundering Case) ये पूरा मामला

आपको बता दें कि यह मामला सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से जुड़ा हुआ है जिस पर 200 करोड़ रुपये से अधिक की ठगी करने का आरोप लगा है। सुकेश चंद्रशेखर के ठिकानों पर ईडी ने कुछ वक्त पहले रेड किया था जिसमें चेन्नई में समुद्र तट के करीब स्थित उनके एक आलीशान बंगले से 82.5 लाख नकद, दो किलो सोना, 16 शानदार कारें समेत और भी महंगी चीजें जब्त की गई थीं।

इतना ही नहीं फिलहाल सुकेश रोहिणी जेल में बंद हैं और उन्हें साल 8 अगस्त को कारोबारी से 50 करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया था। बता दें सुकेश चंद्रशेखर और उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल के खिलाफ दर्ज मनी लॉन्ड्रिंग मामले के संबंध में बुधवार को धन शोधन निवारण अधिनियम के प्रावधानों के तहत ही जैकलीन फर्नांडिस का बयान दर्ज किया गया। दरअसल सूत्रों का ये मानना है कि धोखाधड़ी से पैसा कमाकर सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा और जैकलीन को महंगे गिफ्ट्स दिए थे।

Read More: Dadasaheb Phalke Award साउथ सुपरस्टार Rajinikanth को मिलेगा अवार्ड

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Elections Phase 2 Live: लोकसभा चुनाव का दूसरा चरण आज, 13 राज्यों की 88 सीटों पर मतदान- indianews
Modi & Meloni: पीएम मोदी ने इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी से की बात, जी-7 सम्मेलन के निमंत्रण के लिए दिया धन्यवाद- Indianews
Govinda ने भांजे के साथ खत्म किया 8 साल पुराना झगड़ा, कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी में हुए शामिल- Indianews
Top 5 Lucky Zodiac Sign: 25 अप्रैल के दिन शुभ संयोग, इन 5 राशियों को होगा लाभ ही लाभ- Indianews
Jhadu Vastu tips: इस दिन झाड़ू खरीदने से भाग्य लक्ष्मी हो जाती हैं नाराज, जानें कब खरीदना होता है शुभ- Indianews
AC Cost: घर में लगवाना चहाते हैं AC तो जान लें यह जरूरी बात, कैसे होगी बचत? जानें यहां- Indianews
Infinix Note 40 Pro Plus 5G: इस खास फीचर वाले 5G फोन की बिक्री हो चुकी है शुरू, खरीदें मात्र 22,999 रुपये में-Indianews
ADVERTISEMENT