होम / Naagin 5 fame Dheeraj Dhoopar टीवी से दूर होने पर नागिन 5 फेम धीरज धूपर: "मैं ओटीटी या फिल्मों पर काम नहीं करूंगा…"

Naagin 5 fame Dheeraj Dhoopar टीवी से दूर होने पर नागिन 5 फेम धीरज धूपर: "मैं ओटीटी या फिल्मों पर काम नहीं करूंगा…"

India News Editor • LAST UPDATED : December 7, 2021, 2:11 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :

Naagin 5 fame Dheeraj Dhoopar टेलीविजन पर सफलता का स्वाद चखने के बाद धीरज अब अपना ध्यान वेब प्लेटफॉर्म पर लगा रहे हैं। टेलीविजन शो में अपने प्रदर्शन से कई लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता धीरज धूपर ओटीटी और फिल्म स्पेस को भी तलाशने पर विचार कर रहे हैं। ससुराल सिमर का में प्रेम भारद्वाज, कुंडली भाग्य में करण लूथरा और नागिन 5 में आकाश / शकुरा जैसी भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले अभिनेता अब स्विच के बारे में बात करते हैं।

टेलीविजन पर सफलता का स्वाद चखने के बाद धीरज अब अपना ध्यान वेब प्लेटफॉर्म पर लगा रहे हैं। हाल ही में एक चैट में, उन्होंने इस बारे में स्पष्ट किया कि क्या अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को देखते हुए यह उनके लिए एक चुनौती होगी – मजबूत भाषा और नग्नता, ओटीटी सामग्री है। (Naagin 5 fame Dheeraj Dhoopar)

एक बातचीत में, धीरज धूपर से पूछा गया था कि क्या उन्हें आश्चर्य है कि उनके टीवी देखने वाले परिवार के दर्शक उनके बोल्ड कंटेंट करने पर कैसे प्रतिक्रिया देंगे। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, नागिन 5 स्टार ने कहा, “मैं हमेशा मानता हूं कि अगर स्क्रिप्ट कुछ मांगती है, तो मैं हमेशा इसके लिए तैयार रहूंगा, चाहे वह माध्यम- टीवी, फिल्म या ओटीटी हो। हम रचनात्मक स्वतंत्रता के साथ वेब पर एक लाभ प्राप्त करते हैं, और वास्तविक दुनिया को वास्तविक रूप में दिखाते हैं। मैं ओटीटी पर एक बेहतरीन टीम के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।”

(Naagin 5 fame Dheeraj Dhoopar)

Read Also : Raveena Tandon Spotted At Airport

Read More : Drugs Racket Exposed हुस्न के जाल में फंसाकर युवाओं से करवाती थी ड्रग्स का धंधा, महिला माडल गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT