होम / Nawazuddin Siddiqui Female Look Viral टीकू वेड्स शेरू में नवाजुद्दीन आइटम नंबर करते आएंगे नजर

Nawazuddin Siddiqui Female Look Viral टीकू वेड्स शेरू में नवाजुद्दीन आइटम नंबर करते आएंगे नजर

Prachi • LAST UPDATED : February 1, 2022, 3:31 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Nawazuddin Siddiqui Female Look Viral: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी टीकू वेड्स शेरू (Tiku Weds Sheru) में बिजी हैं। वहीं बता दें कि इस फिल्म में कंगना के साथ नवाजुद्दीन भी नजर आएंगे। इसी बीच कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर नवाजुद्दीन सिद्दिकी (Nawazuddin Siddiqui) की फोटोज शेयर की, जिनमें उन्हें पहचानना मुश्किल है।

दरअसल, नवाजुद्दीन की ये फोटोज उनकी अपकमिंग फिल्म टीकू वेड्स शेरू से हैं। और वे लड़की के गेटअप में नजर आ रहे हैं। सामने आई फोटोज में नवाज गोल्डन गाउन, लंबे बाल और अपनी कातिलाना अदाएं दिखाते नजर आ रहे हैं। बता दें कि कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में जो फोटोज शेयर कीं। रिपोर्ट्स की मानें तो उनका ये लुक श्रीदेवी के मशहूर गाने हवा हवाई से इंस्पायर्ड है।

Nawazuddin Siddiqui Female Look Viral
Nawazuddin Siddiqui

कंगना ने नवाजुद्दीन की दो फोटोज शेयर कीं। एक फोटो पर उन्होंने लिखा- बिजली गिराने मैं हूं आई तो दूसरी फोटो पर लिखा- सो हॉट। नवाजुद्दीन की ये फोटोज फिल्म टीकू वेड्स शेरू के एक गाने की है। फिल्म में नवाजुद्दीन ने ये लुक लीड एक्ट्रेस अवनीत कौर को किडनैपर्स से बचाने के लिए अपनाया है।

फिल्म के इस गाने के लिए नवाज को तैयार करने में मेकअप और स्टाइलिंग टीम को 4 घंटे लगे थे। इस गाने को बॉस्को मार्टिस ने कोरियोग्राफ किया है। इस फिल्म का निर्माण कंगना रनौत के प्रोडक्शंस हाउस मणिकर्णिका फिल्म के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड रोल में है। इस फिल्म को साई कबीर डायरेक्ट कर रहे हैं। कबीर इससे पहले कंगना की फिल्म रिवॉल्वर रानी को भी डायरेक्ट कर चुके हैं।

Read More: Bhojpuri Superstar Manoj Tiwari Birthday दिलचस्प रही एक्टर से पॉलिटिशियन बनने की जर्नी

Read More: South Legendary Comedian Brahmanandam Birthday पद्मश्री से सम्मानित है सुपरस्टार

Read More: Jackie Shroff Birthday बॉलीवुड के जग्गू दादा आज मना रहे हैं अपना 65th बर्थडे

Read More: RRR Release Date Changed इस दिन रिलीज होगी डायरेक्टर एस एस राजामौली की फिल्म

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT