होम / Neeraj Chopra Biopic पर्दे पर आयुष्मान खुराना निभाना चाहते है यह किरदार

Neeraj Chopra Biopic पर्दे पर आयुष्मान खुराना निभाना चाहते है यह किरदार

Prachi • LAST UPDATED : December 18, 2021, 3:45 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Neeraj Chopra Biopic: भारत के गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीत कर अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। उन्होंने 2020 टोक्यो ओलंपिक में भाला फेंक कर भारत के लिए गोल्ड मेडल हासिल किया था। जिसके बाद से बॉलीवुड में उनकी बॉयोपिक को लेकर चचार्एं होनी शुरू हो गई थी।

इस बीच एक एक्टर ऐसे है, जो नीरज की बॉयोपिक में रोल निभाने के लिए कापी एक्साइटेड हैं। वह और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड सिंगर और एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) हैं। वहीं हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान खुराना ने कहा कि मैं लगातार वास्तविक लोगों से प्रेरित होता हूं जो असाधारण चीजें करते हैं। अभी मैं नीरज चोपड़ा से बेहद प्रेरित हूं।”

(Neeraj Chopra Biopic) नीरज अपनी बॉयोपिक में खुद का रोल खुद नहीं करना चाहते

आगे बात करते हुए आयुष्मान ने कहा, “ओलंपिक में भारत के लिए स्वर्ण जीतने के लिए उन्होंने जो संकल्प और प्रदर्शन किया, उसे सलाम करने की जरूरत है। अगर भविष्य में इसपर बायोपिक बनी तो उसमें नीरज अपना रोल नहीं निभाना चाहते हैं। लेकिन कोई बात नहीं मैं उनकी जगह वो काम करना चाहूंगा।”

अगर हम दूसरें शब्दों में बात करें तो एक्टर का कहना है कि इस तरह की उपलब्धियों को हासिल करने के बाद जश्न मनाने की जरूरत है और ऐसे नायकों के जीवन की कहानियों को देश भर के लोगों को बताने की जरूरत है।  तो इस नेक काम को करने के लिए आयुष्मान बिल्कुल तैयार हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि एक बार नीरज से भी उनकी बॉयोपिक को लेकर सवाल पूछा गया था। तब उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि वह अपनी बॉयोपिक में खुद का रोल खुद नहीं करना चाहते। हां, अगर कोई और उनका रोल निभाना चाहता है तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं हैं।

Read More: Guru Randhawa New Music Album ‘जलपरी’ बनी नोरा फतेही स्ट्रेचर पर लेटी नजर आई

Read More: Shehzada की शूटिंग करते हुए दिल्ली की ठंड में कार्तिक आर्यन की हालत हुई खराब, शेयर की फोटोज

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT