होम / Raj Kumar Rao और पत्रलेखा शादी के उत्सव से नई तस्वीर

Raj Kumar Rao और पत्रलेखा शादी के उत्सव से नई तस्वीर

Sameer Saini • LAST UPDATED : November 24, 2021, 2:28 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :

Raj Kumar Rao और पत्रलेखा ने जब पहली बार अपनी शादी की तस्वीरें सांझा कीं तो उन्होंने सामूहिक रूप से इंटरनेट पर धूम मचा दी। उनकी शादी का जश्न चंडीगढ़ में परिवार और इंडस्ट्री के करीबी दोस्तों के बीच हुआ। उनकी शादी से लेकर रिसेप्शन तक उनकी ग्लैम पायजामा पार्टी की रात तक, जोड़े की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर दिल जीत लिया। अब, शादी के बंधन में बंधने के लगभग एक हफ्ते बाद, राजकुमार ने समारोह से पत्रलेखा के साथ एक नई तस्वीर डाल दी। तस्वीर में बहुत प्यार करने वाले जोड़े को एक-दूसरे से पूरी तरह से मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। एक सुंदर सा पोशाक पहने, राजकुमार को पत्रलेखा को अपनी बाहों में पकड़े हुए देखा जा सकता है।

Raj Kumar Rao
Raj Kumar Rao

Raj Kumar Rao and Patralekha

न्यूटन अभिनेता ने जहां पीले रंग का कुर्ता पहना है, वहीं पत्रलेखा को लुई वुइटन सर्कल स्लिंग बैग के साथ एक शानदार फूलों की साड़ी पहने देखा जा सकता है। इस जोड़े ने एक लुभावनी तस्वीर बनाई क्योंकि वे देखने लायक थे।
राजकुमार और पत्रलेखा ने 11 साल साथ रहने के बाद शादी के बंधन में बंध गए। राजकुमार ने पति-पत्नी के रूप में अपनी पहली फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद आज मैंने अपनी हर चीज से शादी कर ली, मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार।

Also Read : ओप्पो जल्द लॉन्च करेगा अपनी नई OPPO Reno7 Series, लॉन्च से पहले सामने आई स्पेसिफिकेशन्स

Also Read : OnePlus 10 Pro के लीक्स में सामने आए कैमरा फीचर्स, जानिए क्या होगा ख़ास

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT