होम / Nora Fatehi and Guru Randhawa React on Dating Rumours: अगर आपको अभी भी लगता है कि हम डेटिंग कर रहे हैं, तो कोई बात नहीं

Nora Fatehi and Guru Randhawa React on Dating Rumours: अगर आपको अभी भी लगता है कि हम डेटिंग कर रहे हैं, तो कोई बात नहीं

Sachin • LAST UPDATED : December 27, 2021, 4:50 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Nora Fatehi and Guru Randhawa React on Dating Rumours: नोरा फतेही और गुरु रंधावा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर उस समय तहलका मचा दिया जब गोवा के समुद्र तट से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। प्रशंसकों ने जल्दी से अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि क्या दोनों डेटिंग कर रहे हैं या एक संभावित रोमांस चल रहा है। एक साक्षात्कार में, नोरा और गुरु, जो अपने नए गाने का प्रचार कर रहे हैं, से इन डेटिंग अफवाहों के बारे में पूछा गया।

यह पूछे जाने पर कि उनकी पहली प्रतिक्रिया क्या है और क्या इससे उन्हें परेशानी हुई, नोरा ने मजाक में कहा, “मैं घर पर रो रही थी। मैं बहुत परेशान थी। मैं ऐसा था, ‘मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि उन्होंने मुझे गुरु रंधावा के साथ समुद्र तट पर पकड़ा।'” (Nora Fatehi and Guru Randhawa React on Dating Rumours)

नोरा के मजाक में जोड़ते हुए, गुरु रंधावा ने कहा, “लेकिन तस्वीर किसने क्लिक की? मुझे लगता है कि यह काम का हिस्सा है, दर्शकों का और हमारा भी। लेकिन यह ठीक है! अगर किसी को लगता है कि मैं उसके जैसी खूबसूरत लड़की को डेट कर रहा हूं। यह मुझे क्यों परेशान करेगा? तो यह सब काम का हिस्सा है, लेकिन हम सभी को धन्यवाद देते हैं, अगर आपको अभी भी लगता है कि हम डेटिंग कर रहे हैं, तो कोई बात नहीं।”

Nora Fatehi and Guru Randhawa React on Dating Rumours:

दोनों ने और मज़ाक उड़ाया क्योंकि नोरा ने कहा, ‘कम से कम हम इतने महत्वपूर्ण हैं कि कोई हमारे बारे में बात करे। कल्पना कीजिए कि किसी को भी इस बात की परवाह नहीं थी कि हम समुद्र तट पर हैं, मुझे बहुत दुख होगा।”
वायरल हुई तस्वीरों में नोरा और गुरु को बीच किनारे पर टहलते हुए देखा जा सकता है। वायरल हो रही तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच जबरदस्त दोस्ती है। (Nora Fatehi and Guru Randhawa React on Dating Rumours)

READ MORE : Sunny Leone’s Satement on Salman Khan ” सलमान के साथ फिल्म करना एक सपने जैसा होगा ”

READ MORE : Ali Fazal and Richa Chadha अगले साल मार्च में करेंगे शादी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jairam Ramesh: ‘कांग्रेस वीवीपैट के अधिक से अधिक उपयोग पर अभियान जारी रखेगी’, जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी जानकारी -India News
Aaj Ka Rashifal: मेष, वृषभ और मिथुन राशियों के लिए आज का दिन लाभकारी, मिलेगी बड़ी खुशखबरी- Indianews
Lok Sabha Election: राजस्थान में दूसरे चरण में 64.6% मतदान दर्ज, बाड़मेर में सबसे अधिक 74.25% वोटिंग- Indianews
PM Modi Road Show: बरेली में पीएम मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे मौजूद -India News
West Bengal board: पश्चिम बंगाल बोर्ड के कक्षा 10वीं का रिजल्ट जल्द होगा जारी, जानें सही तारीख व टाइमिंग- Indianews
America: ‘मैं सांस नहीं ले पा रहा हूं’, पुलिस द्वारा अश्वेत व्यक्ति के गर्दन को घुटने से दबाने से हुई मौत- Indianews
Shaheed Bhagat Singh: शादमान चौक का नाम शहीद भगत सिंह हो, पाकिस्तान सरकार ने लाहौर HC से मांगा और वक्त -India News
ADVERTISEMENT