Tuesday, November 30, 2021
HomeEntertainmentAkshay Kumar स्टारर 'Ram Setu' का ऊटी शेड्यूल खत्म, शेयर की फोटो

Akshay Kumar स्टारर ‘Ram Setu’ का ऊटी शेड्यूल खत्म, शेयर की फोटो

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Akshay Kumar : बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में अभिनेता ने जानकारी देते हुए बताया है कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘रामसेतु’ की शूटिंग के ऊटी (Ooty) शेड्यूल को पूरा कर लिया है। बीते दिन इंस्टाग्राम पर मल्टी-टैलेंटेड स्टार ने ऊटी शेड्यूल खत्म करने की जानकारी दी।

अक्की ने शूटिंग लोकेशन से अपने को-स्टार्स जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और सत्यदेव (Satyadev) के फोटो भी पोस्ट की। ‘रामसेतु’ के इस अपडेट को साझा करते हुए उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा कि कैसे हर काले बादल से परे प्रकाश की एक लकीर होती है।

अभिनेता ने लिखा, ‘फोटो में या जीवन में हमेशा काले बादलों के ऊपर प्रकाश की एक सुंदर लकीर होती है। रामसेतु का ऊटी शेड्यूल खत्म। आशा है कि ये प्रकाश हमेशा हमारा मार्गदर्शन करता रहेगा।’ अक्की अपने आनस्क्रीन लुक में नजर आ रहे हैं। इस पिक में अक्षय कुमार लंबे बाल और चश्मे के साथ दिखाई दे रहे हैं।

Akshay Kumar फिल्म में एक आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं

रिपोर्ट में बताया गया कि ऊटी के बाद अक्षय कुमार गुजरात में शूटिंग करेंगे। इस शेड्यूल को अक्षय कुमार दिसंबर में पूरा कर लेंगे। टीम ने मार्च 2021 में अयोध्या में एक मुहूर्त के साथ फिल्म की शुरूआत की लेकिन कोरोना महामारी की दूसरी लहर के कारण फिल्म रुक गई। दुर्भाग्य से इसके बाद अभिनेता को कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव पाया गया था।

अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्की एक आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में नुसरत भरुचा भी लीड रोल में दिखाई देंगी। लॉकडाउन के बीच अभिनेता ने ‘पृथ्वीराज’, ‘अतरंगी रे’ और ‘रक्षाबंधन’ की शूटिंग की। अभिनेता की दो फिल्में बच्चन पांडे और सूर्यवंशी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Read More: Dadasaheb Phalke Award साउथ सुपरस्टार Rajinikanth को मिलेगा अवार्ड

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE