होम / मध्य प्रदेश के बाद बिहार के नेता ने किया ‘पठान’ का विरोध, कहा- 'सिनेमाघरों में नहीं होने देंगे रिलीज' 

मध्य प्रदेश के बाद बिहार के नेता ने किया ‘पठान’ का विरोध, कहा- 'सिनेमाघरों में नहीं होने देंगे रिलीज' 

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : December 20, 2022, 1:24 pm IST

Pathaan Controversy: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ को लेकर खूब बवाल हो रहा है। सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने की भी मांग तेज होती जा रही है। फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ में दीपिका के बिकनी रंग को भगवा कलर के साथ जोड़ा जा रहा है। तमाम नेताओं और हिंदू संगठनों ने इस पर आपत्ति जताते हुए फिल्म का बहिष्कार करने की मांग की है। इसी बीच अब बिहार में भी ‘पठान’ का विरोध शुरू हो गया है।

‘सनातन संस्कृति को कमजोर करने का गंदा प्रयास’

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के नेता हरि भूषण ठाकुर बचौल ने शाहरुख खान की ‘पठान’ की बिहार में रिलीज रोकने की धमकी दी है। उन्होंने कहा कि वह बिहार में पठान रिलीज नहीं होने देंगे। बचौल ने कहा है कि “यह फिल्म के निर्माताओं द्वारा देश की ‘सनातन’ संस्कृति को कमजोर करने का एक गंदा प्रयास है। भगवा रंग ‘सनातन’ संस्कृति का प्रतीक है।”

‘बलिदान का प्रतीक है भगवा रंग’ 

बीजेपी नेता बचौल ने आगे कहा कि “सूरज भी भगवा रंग का है और अग्नि का रंग भी केसरिया है। यह बलिदान का प्रतीक है। फिल्म के निर्माताओं ने भगवा रंग को ‘बेशर्म’ (बेशर्म) रंग बताया है, जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और आपत्तिजनक है। एक्ट्रेस की छोटी ड्रेस वल्गैरिटी का प्रदर्शन है। यही वजह है कि ज्यादतर देशवासी फिल्म का बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं।”

बिहार के सिनेमाघरों में नहीं होने देंगे रिलीज 

बचौल ने कहा है कि “हम फिल्म को बिहार के सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होने देंगे। बीजेपी कार्यकर्ता सभी सिनेमा हॉलों पर विरोध प्रदर्शन करेंगे।”

Also Read: Besharam Rang Controversy पर Baahubali निर्माता का बयान आया सामने, एमपी मंत्री पर तंज कसते हुए कहा- ‘बहुत नीचे जा रहे हैं’

Also Read: वेडिंग रुमर्स पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने तोड़ी चुप्पी, अगले साल कियारा के साथ रचाएंगे शादी!

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT