होम / पठान का पहला गाना 'बेशरम रंग' हुआ रिलीज़, Deepika Padukone का बिकिनी लुक देख फैंस हुए घायल

पठान का पहला गाना 'बेशरम रंग' हुआ रिलीज़, Deepika Padukone का बिकिनी लुक देख फैंस हुए घायल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 12, 2022, 4:55 pm IST

Pathaan Song Besharam Rang Released: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि इस फिल्म के फर्स्ट लुक से लेकर टीजर रिलीज़ होने तक, पठान के हर अपडेट ने खूब चर्चाएं बटोरी है। अब फिल्म का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ भी जारी कर दिया गया है। इस गाने में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इतनी दिलकश नजर आ रही हैं कि देखना वाला हर शख्स दिल हार बैठेगा।

रिलीज हुआ पठान का ‘बेशरम रंग’ सॉन्ग

आपको बता दें कि फैंस की बेताबी के बीच सोमवार को फिल्म ‘पठान’ का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज़ कर दिया गया है। इस गाने में शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण दोनों साथ में नजर आ रहे हैं, लेकिन गाने की जान एक्ट्रेस का दिशकश अंदाज है। सॉन्ग में दीपिका कई अलग-अलग मोनोकिनी और बिकिनी में नजर आ रही हैं। बीच साइड पर शूट किए गए इस गाने में शाह रुख और दीपिका की केमिस्ट्री देखने लायक है।

इस गाने के बारे में बात करें तो इस ‘बेशरम रंग’ के बोल कुमार ने लिखे हैं, जबकि शिल्पा राव, कारालिसा मोंटेयरो और विशाल- शेखर की जोड़ी ने गाने को अपनी आवाज दी है। साथ ही विशाल-शेखर ने ही गाने को तैयार भी किया है।

रिलीज से पहले ही हिट हुआ ‘बेशरम रंग’

‘पठान’ के गाने ‘बेशरम रंग’ ने रिलीज से पहले ही खूब सुर्खियां बटोरी हैं। बता दें कि दो दिन पहले शाह रुख खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस गाने से दीपिका का फर्स्ट लुक जारी करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था और साथ ही इस सॉन्ग रिलीज की जानकारी भी शेयर की थी।

‘बेशरम रंग’ के पोस्टर में दीपिका गोल्डन कलर की मोनोकिनी में नजर आई, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं हुई और देखते ही देखते एक्ट्रेस ट्रेंड करने लगी। अब इस गाने के सामने आने के बाद दोनो सेलेब्स के फैंस उनके हॉट लुक की काफी तारीफें कर रहें हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT