होम / फैशन के चक्कर में प्रियंका ने पहनी इतनी बोल्ड ड्रेस, छिपाए नहीं छिपा Oops Moment…

फैशन के चक्कर में प्रियंका ने पहनी इतनी बोल्ड ड्रेस, छिपाए नहीं छिपा Oops Moment…

India News Desk • LAST UPDATED : May 12, 2022, 9:33 am IST

Priyanka Chopra Oops Moment

इंडिया न्यूज़, मुंबई। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने नाम का डंका बजाने वाली हसीना प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस अपनी जानदार एक्टिंग के अलावा अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती हैं और जब से उन्होंने हॉलीवुड में अपने कदम रखे हैं, तभी से उनके स्टाइल में गजब का ट्रांसफॉर्मेशन आ गया है। हालांकि कभी-कभार ज्यादा एक्सपेरिमेंटल होना भी खतरे को बुलावा देता है।

प्रियंका का ऊप्स मोमेंट

Priyanka Chopra Oops Moment
Priyanka Chopra Oops Moment

आज के समय में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को ग्लोबल स्टार कहें तो गलत नहीं होगा। उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से दुनियाभर के लोगों का दिल जीता है। एक्ट्रेस विदेश में रहकर स्टाइल से जरा भी कॉम्प्रोमाइज नहीं करतीं।

उनकी एक से बढ़कर एक ड्रेस आज के फैशन डीवाज के लिए इंस्पीरेशन है, लेकिन स्टाइल का ये चक्कर कभी-कभार खुद पर ही भारी पड़ जाता है और ऐसा ही हुआ जब प्रियंका एक अवॉर्ड फंक्शन में ऐसे कपड़े पहनकर पहुंच गईं कि वो चाहते हुए भी अपना ऊप्स मोमेंट नहीं छुपा पाईं।

संभाले नहीं संभाल पाईं ड्रेस

Priyanka Chopra Oops Moment
दरअसल, एक अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इतनी ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनी ली थी कि उन्हें खुद ही बार-बार अपनी ड्रेस को संभालना पड़ रहा था। एक्ट्रेस की इस ड्रेस का कट इतना ज्यादा डीप था कि जिसमें उनकी बॉडी का हिस्सा साफ नजर आ रहा था।

Priyanka Chopra Oops Moment

इस घटना के बहुत से फोटोज और वीडियोज वायरल हुए थे और कई लोग एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे थे। हालांकि एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं और प्रियंका ने ड्रेस से मैचिंग हाई हील्स पहनी हुई थीं।

मदरहुड इंजॉय कर रहीं प्रियंका

Priyanka Chopra Oops Moment
इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान प्रिंयका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी थाई हाई कट ड्रेस में खुद को काफी अनकंफर्टेबल महसूस कर रही थीं।

वह बार-बार अपनी ड्रेस को ठीक कर रही थीं और इसी दौरान वो ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मदरहुड को इंजॉय कर रही हैं। जन्म के 100 दिन बाद उनकी बेटी मालती मैरी घर लौटी और इस बात की जानकारी उन्होंने मदर्स डे पर दी थी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT