होम / Radhe Shyam New Song Main Ishq Mein Hoon Out वीडियो में प्रभास और पूजा खूबसूरत सेटअप में बॉल डांस करते नजर आ रहे हैं

Radhe Shyam New Song Main Ishq Mein Hoon Out वीडियो में प्रभास और पूजा खूबसूरत सेटअप में बॉल डांस करते नजर आ रहे हैं

Prachi • LAST UPDATED : March 8, 2022, 4:40 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Radhe Shyam New Song Main Ishq Mein Hoon Out: एक्टर प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) का उनके फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में प्रभास और पूजा की केमिस्ट्री ने पहले ही प्रशंसको पर अपना जादू कर दिया और बाकी कसर फिल्म के गानों ने पूरी कर दी है। हाल ही में फिल्म का सॉन्ग ‘जान है मेरी’ रिलीज किया गया था, जिसने दर्शकों के बीच खूब धूम मचाई थी और अब मंगलवार को फिल्म का एक और नया गाना ‘मैं इश्क में हूं’ (Main Ishq Mein Hoon) जारी कर दिया गया है।

जो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है। यूटयूब की बात करें तो गाने को रिलीज के सिर्फ आधे घंटे के अंदर ही 1 लाख 97 हजार से ज्यादा व्यूज और 45 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। राधे श्याम का गाना ‘मैं इश्क में हूं’ फिल्म के बाकी गानों से थोड़ा अलग है, क्योकि पहली बार इस गाने के जरिए दोनों एक्टर्स के बीच की दूरियों को दिखाया गया है।

वीडियो में प्रभास और पूजा बेहद ही खूबसूरत सेटअप में बॉल डांस करते नजर आ रहे हैं, लेकिन इस दौरान दोनों के चेहरे से खुशी कहीं गायब है। जो इनके प्यार में आई उलझन को साफ बयां कर रही है। फिल्म के पिछले टीजर से ये बात तो सामने आ गई थी कि प्रभास द्वारा निभाए गए आदित्या के किरदार की किस्मत में शादी नहीं लिखी है और अब इस गानें में यह बताने की कोशिश की गई है कि प्रभास और पूजा के प्यार ने किसी बड़ी दुर्घटना को जन्म दिया है और फिल्म इसी के इर्द- गिर्द घूमती है।

फिल्म के इस गाने का पोस्टर एक्टर प्रभास ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ‘राधे श्याम के एक और दिल को छू लेने वाले गाने का अनुभव करिए।’ आपको बता दें कि राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित ‘राधे श्याम’ 11 मार्च को रिलीज की जाएगी।

Read More: Women Oriented Bollywood Films बॉलीवुड की महिला प्रधान फिल्मों में दिखाई गई असली वूमन पॉवर

Read More:  Fardeen Khan Birthday कभी बढ़ते वजन को लेकर हुए थे ट्रोल

Read More: Kareena Kapoor Khan Post On Women Day करीना कपूर खान ने दिया स्पेशल मैसेज, शेयर किया पोस्ट

Read More: Anupamaa Fame Anagha Bhosale ने शो को किया अलविदा, इंडस्ट्री के दोगलेपन को बताया वजह!

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT