होम / Raj Kundra इन दो शर्तों पर लेंगे Bigg Boss 16 में एंट्री, साथ ही रखी चौंका देने वाली डिमांड

Raj Kundra इन दो शर्तों पर लेंगे Bigg Boss 16 में एंट्री, साथ ही रखी चौंका देने वाली डिमांड

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 22, 2022, 9:43 pm IST

Raj Kundra Bigg Boss 16:- टीवी का सबसे फेमस रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) का प्रोमो सामने आ चुका है और अब इंतजार है इस शो की प्रीमियर नाइट का। तभी ये पक्का पता चलेगा कि इस बार कौन-कौन से सेलेब्स शो में हिस्सा ले रहे हैं। फिलहाल अटकलों का दौर जारी है और खबर सामने आई है कि इस बार शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी इस शो में हिस्सा लेंगे।

‘बिग बॉस 16’ को मिलेगी राज कुंद्रा से टीआरपी

बता दें, पिछले साल पोर्नोग्राफी केस में अरेस्ट होने के बाद वो काफी सुर्खियों में रहे हैं। ऐसे में उनके शो में आने से बिग बॉस 16 (Big Boss 16) को गजब की टीआरपी मिलेगी इसमें कोई दो राय नहीं। तो वहीं अब शो में राज कुंद्रा की फीस को लेकर अपडेट सामने आया है।

पूरे सीजन की ले रहे इतने करोड़ों फीस

आपको बता दें कि राज कुंद्रा खुद एक बड़े बिजनेमैन हैं। राज कुंद्रा अगर शो में आते हैं तो सलमान खान के शो को काफी फायदा मिल सकता है। शायद ये बात खुद राज कुंद्रा भी जानते हैं इसलिए उन्होंने शो के लिए भारी भरकम फीस ऑफर की है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पूरे सीजन के लिए राज कुंद्रा ने 30 करोड़ रुपये मांगे हैं। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो हम नहीं बता सकते लेकिन ये भी बताया जा रहा है कि राज जो फीस लेंगे उसे एनजीओ को डोनेट करेंगे।

इन 2 शर्तों पर ले रहे घर में एंट्री

जानकारी के अनुसार ये भी बताया जा रहा है कि 2 शर्तों पर ही राज घर में दाखिल होंगे। पहली उनकी फीस से जुड़ी है जिसके लिए उन्होंने अच्छी खासी डिमांड सामने रखी है। तो वहीं दूसरी शर्त है कि घर में लंबे समय तक टिका रहना।

शर्तों के साथ रखी ये भी डिमांड

जी हां, खबर है कि राज कुंद्रा जल्द घर से बाहर नहीं होना चाहते लिहाजा उन्होंने डिमांड की है। उन्हें लंबे वक्त तक घर में रहने का मौका मिले। खैर ये बातें कितनी सच हैं कितनी झूठ और राज कुंद्रा वाकई शो का हिस्सा होंगे या नहीं ये तो बिग बॉस के प्रीमियर एपिसोड में ही पता चल पाएगा।

 

ये भी पढ़े:- ‘मी टू’ के बाद Tanushree Dutta ने किए चौंका देने वाले खुलासे, कहा- कई बार हुई मुझे मारने की कोशिश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सुपर लीग मैच में Ranbir Kapoor-Alia Bhatt हुए शामिल, फुटबॉल खेल के दौरान टीम को चीयर करता दिखा कपल -Indianews
Numerology Lucky Color: कौन-सा रंग है आपके लिए शुभ? भाग्य संवारने के लिए आज ही आजमाएं
Indian Navy Chief: एडमिरल दिनेश त्रिपाठी ने नौसेना स्टाफ के नए प्रमुख के रूप में संभाला पदभार, नाम है कई उपल्बधियां-Indianews
7 Maoist Killed in Chattisgarh: छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, दो महिलाएं समेत 7 नक्सलियों को मार गिराया-Indianews
Lok Sabha Election 2024: मतदाताओं की संख्या में हुई गिरावट तो अधिकारियों ने अपनाया ये अनोखा तरीका, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Kumbh Mela: अगले साल महाकुंभ में आएंगे 41 करोड़ श्रद्धालु, योगी सरकार कर रही ठहराने की तैयारी
Shah Rukh Khan के बेटे AbRam ने आंद्रे रसेल का मनाया बर्थडे, क्रिकेटर के चेहरे पर केक लगाकर किया हग -Indianews
ADVERTISEMENT