होम / Rajkummar Rao और Bhumi Pednekar स्टारर मूवी ‘Badhaai Do’ इस दिन होगी रिलीज

Rajkummar Rao और Bhumi Pednekar स्टारर मूवी ‘Badhaai Do’ इस दिन होगी रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : October 31, 2021, 1:09 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Badhaai Do: अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) बधाई दो को लेकर चर्चे में बने हुए हैं। अब इस फिल्म के रिलीज की घोषणा हो गई है इस फिल्म को 26 जनवरी 2022 को गणतंत्र दिवस के दिन रिलीज किया जाएगा।

निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी ने कहा कि जब पारिवारिक मनोरंजन विशेष रूप से कॉमेडी फिल्मों की बात आती है, तो सिनेमा एक आदर्श मंच है क्योंकि उनका पूरे परिवार के साथ आनंद लिया जा सकता है। हम गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में बधाई दो (Badhaai Do) लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। यह एक संपूर्ण मनोरंजन है।

(Badhaai Do) राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की रिलीज डेट शेयर की

और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमें इसे बनाने में मिला। एक्टर राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर बधाई दो की रिलीज डेट शेयर की है। एक्टर ने लिखा कि थिएटर्स रेडी, आप रेडी, तो हम भी रेडी, रिपब्लिक डे 2022 को हम आ रहे हैं आपसे मिलने सिनेमाघरों में। पारिवारिक मनोरंजन में सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे, शशि भूषण जैसे अनुभवी कलाकार शामिल है।

जो कहानी को आगे बढ़ाते हुए महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं। इस फिल्म में, राजकुमार और भूमि दिलचस्प किरदारों को निभाते नजर आएंगे, जिन्हें उन्होंने कभी आनस्क्रीन नहीं निभाया। जहां राजकुमार राव एक महिला पुलिस थाने में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे, वहीं भूमि फिल्म में एक पीटी शिक्षक की भूमिका निभा रही हैं।

Read More: Aryan Khan Released शाहरुख खान सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करने जाएंगे

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT