होम / राजू श्रीवास्तव के ब्रेन से इन्फेक्शन ख़त्म, हालत में लगातार सुधार

राजू श्रीवास्तव के ब्रेन से इन्फेक्शन ख़त्म, हालत में लगातार सुधार

Sachin • LAST UPDATED : August 21, 2022, 2:09 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(New Delhi): रिपोर्ट्स के अनुसार अब राजू श्रीवास्तव की हालत कण्ट्रोल में है। डॉक्टर्स का कहना है की उनके ब्रेन में जो संक्रमण था उसपर पूरी तरह काबू पा लिया गया है। डॉक्टर्स अब फोरब्रेन पार्ट (दिमाग के अगले हिस्से) में ऑक्सीजन सप्लाई करने में जुटे हैं। जिसके लिए देश के सबसे बेस्ट डॉक्टर्स की टीम को बुलाया गया है। उनकी हालत में पहले से काफी सुधार आया है। कॉमेडियन राजू के निजी सचिव गर्वित नारंग ने इसकी जानकारी साँझा की है।

CM योगी ने अपने OSD को AIIMS हॉस्पिटल भेजा

गर्वित नारंग के मुताबिक, सीएम योगी ने अपने OSD को दिल्ली भेजा है। वे रविवार को एम्स दिल्ली पहुंचकर राजू के परिजनों से मिलेंगे और उनका हालचाल लेंगे। वहीं, इलाज में लगे डॉक्टर्स से भी वे बातचीत कर मुख्यमंत्री योगी को हेल्थ अपडेट देंगे।

जूस फिर से शुरू किया पीना

राजू को दूध के अलावा फिर से जूस भी देना शुरू कर दिया गया है। राजू की सेहत को लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय में भी लगातार पूछा जा रहा है। सभी कॉमेडियन राजू के लिए परेशान नजर आ रहे है। उनकी बॉडी में फिलहाल पहले के मुकाबले सुधार कम है। डॉक्टर्स राजू को होश में लेन में लेन की पूरी कोशिश कर रहे है। जिसके लिए काफी मेहनत की जा रही है। कॉमेडियन का बीपी कंट्रोल में है, लेकिन अभी भी उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।

देश भर में चल रही है राजू की लंबी उम्र की दुआ

राजू श्रीवास्तव के फैंस दुनिया भर में उनकी लंबी आयु की प्राथना का रहे है। उज्जैन से एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई जिसमे महाकाल मंदिर में शनिवार को राजू के लिए महामृत्युंजय मंत्र का जाप किया गया। हास्य कवि दिनेश दिग्गज महाकाल मंदिर में राजू की तस्वीर लेकर पहुंचे। उन्होंने गर्भगृह में फोटो रखकर राजू के जल्द स्वस्थ होने के लिए आरती की और भगवान से उनकी लंबी उम्र की कामना की। कायस्थ समाज के मंगेश श्रीवास्तव ने राम रामेश्वर महादेव मंदिर में पं. सतीश शर्मा से महामृत्युंजय मंत्र जाप करवाया।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

T20 World Cup: आज होगा टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया का चयन, इस बड़े खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता-Indianews
Delhi Crime: अपराधियों के सिर चढ़ा वेब सीरीज का भूत, पुलिस से भागते समय करने लगा ये काम-Indianews
Lok Sabha Election: इतिहास में पहली बार! इस सीट पर कांग्रेस के पास नहीं है कोई उम्मीदवार-Indianews
Amit Shah: फर्जी वीडियो मामले में अमित शाह का कांग्रेस पर वार, जानें क्या कहा-Indianews
Pannun Murder Plot: भारत ने पन्नुन हत्या की साजिश मामले में की अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट की निंदा, जानें क्या कहा-Indianews
Walking Tips: वॉक करना होता है सेहत के लिए फायदेमंद, लेकिन भूलकर भी न करे ये गलतियां-Indianews
TS SSC 10th Results: आज जारी होंगे तेलंगाना 10वीं बोर्ड्स के रिजल्ट, जानें कैसे करें चेक-Indianews
ADVERTISEMENT