होम / Ray Donovan series के Indian Version में काम करेंगे राणा दग्गुबाती

Ray Donovan series के Indian Version में काम करेंगे राणा दग्गुबाती

Prachi • LAST UPDATED : September 22, 2021, 12:39 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ray Donovan series: स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Netflix’s ने बुधवार को घोषणा की कि दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता वेंकटेश दग्गुबाती (Venkatesh Daggubati) और राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) राणा नायडू नाम की सीरीज में काम करेंगे जो मशहूर अमेरिकी टीवी सीरीज रे डोनोवन का इंडियन वर्जन (Indian version) है। यह सीरीज राणा नायडू के जीवन पर आधारित होगी जो बॉलीवुड में किसी भी व्यक्ति को कोई समस्या होती है तो उसके लिए खड़ा रहता है। इनसाइड एज से लोकप्रिय हुए करण अंशुमान इस सीरीज का निर्देशन करेंगे और द फैमिली मैन के सुपर्ण वर्मा इसके सह-निर्देशक होंगे।

Ray Donovan series में चाचा-भतीजे की जोड़ी पहली बार एक साथ काम करेगी

हिंदी में आने वाली इस सीरीज में असल जिंदगी में चाचा-भतीजे की जोड़ी वेंकटेश और राणा पहली बार एक साथ काम करेंगे। दम मारो दम और बेबी जैसी हिंदी फिल्मों में अभिनय कर चुके राणा ने कहा कि वह अपने चाचा वेंकटेश के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। अभिनेता ने एक बयान में कहा कि यह मेरे लिए बहुत खास है।

मेरे चाचा वेंकटेश और पहली बार किसी लंबी कहानी पर नेटफ्लिक्स के साथ काम करना बहुत खास है और वो भी ऐसी कहानी जो उससे काफी अलग है जो हमने अभी तक अपने करियर में की। वेंकटेश ने कहा कि अपने भतीजे के साथ काम करने के लिए यह सबसे सही सीरीज है। उन्होंने कहा कि मैं राणा के साथ काम करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता, हम सेट पर धूम मचाने जा रहे हैं और यह कार्यक्रम हमारे साथ काम करने के लिए एकदम सही है। मैं खुद भी रे डोनोवन का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।

Connect Us : Twitter facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT