होम / Vivek Oberoi on Career: संघर्ष के दिनों को यादकर विवेक ओबेरॉय ने किया शॉकिंग खुलासा, सुसाइड करना चाहता था

Vivek Oberoi on Career: संघर्ष के दिनों को यादकर विवेक ओबेरॉय ने किया शॉकिंग खुलासा, सुसाइड करना चाहता था

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : December 16, 2022, 10:57 am IST

(इंडिया न्यूज़, Vivek Oberoi on Career): विवेक ओबेरॉय अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने-जाते है। पर्दे पर चॉकलेटी ब्वॉय का रोल हो या फिर गैंगस्टर का वह अपने किरदार से जनता के दिलों में छाप छोड़ देते है। एक समय ऐसा भी आया उनकी लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव आया। कई बार उनके मन में अपना जीवन खत्म करने तक का ख्याल आया था। हालांकि, इस मुश्किल दौर में विवेक ओबेरॉय की पत्नी प्रियंका ने उनका बहुत साथ दिया।

एक इंटरव्यू के दौरान विवेक ओबेरॉय ने अपनी जिंदगी के बुरे दौर को याद किया। उन्होंने कहा, ‘मैं हमेशा अपने आसपास की नकारात्मकता से बहुत परेशान रहता था और शायद यही एजेंडा था। एजेंडा कभी-कभी आपको मानसिक रूप से तोड़ देता है, लेकिन मुझे लगता है कि उस समय प्रियंका ने मेरी लाइफ में अहम निभाई थी’। विवेक का मानना है कि परिवार और फैंस के प्यार ने उन्हें खुद को संभालने में बहुत मदद की, वरना वह सब कुछ खो चुके होते।

आपकी सच्चाई आपसे कोई दूर नहीं कर सकता

विवेक ओबेरॉय ने आगे कहा, ‘ये जगह क्रूर हो सकती है, आपको कुचलने का प्रयास करती है। जब लगातार और जोर-जोर से झूठ बोला जाता है, तो वो सच बन जाते हैं। वे आपको ये मानने के लिए मजबूर करते हैं कि यही आपकी सच्चाई है, लेकिन धैर्य, स्ट्रेंथ और आंतरिक खुशी से आपको एक दिन ये अहसास होता है कि ये आपका सच्चाई आपकी है और कोई इसे आपसे दूर नहीं कर सकता है’।

सुसाइड करने का आया ख्याल

विवेक ओबेरॉय ने ये माना कि एक ऐसा वक्त आया था जब वह सुसाइड करना चाहते थे। उन्होंने कहा कि, ‘यही कारण है कि जो सुशांत सिंह राजपूत और बाकी लोगों के साथ हुआ, मैं उसे महसूस कर सकता हूं। मैं उस अंधेरे और दर्द को महसूस किया है’। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे।

विवेक ओबेरॉय की वर्क की बात करें तो पिछली बार एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज धारावी बैंक में नजर आए थे, जिसका निर्देशन समित कक्कड़ ने किया है। इस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में विवेक ओबेरॉय के अलावा सुनील शेट्टीट और सोनाली कुलकर्णी जैसे सितारों ने काम किया था.

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT