होम / Romantic Song Kuch Baatein पायल देव और जुबिन नौटियाल का लव सॉन्ग फैंस का दिल जीत लेगा

Romantic Song Kuch Baatein पायल देव और जुबिन नौटियाल का लव सॉन्ग फैंस का दिल जीत लेगा

Prachi • LAST UPDATED : March 10, 2022, 4:04 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Romantic Song Kuch Baatein: भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की टी सीरीज म्यूजिक वर्ल्ड में अनूठी पेशकश लेकर आती है। बता दें कि दिल पे जख्म और दिल लौटा दो के बाद पायल देव (Payal Dev) एक बार फिर कुछ बातें इस गाने से वापसी कर रही हैं जिसे भूषण कुमार की टी सीरीज (T series)द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

वहीं इस गाने के म्यूजिक वीडियो में गुरमीत चौधरी (Gurmeet Chaudhary), पायल देव, मुस्कान सेठी (Muskaan Sethi) और सना खान (Sana Khan) नजर आ रहे हैं। बता दें कि पायल देव और जुबिन नौटियाल द्वारा स्वरबद्ध किए गए इस गाने को खुद पायल देव ने कंपोज किया है और इसे कुणाल वर्मा ने लिखा है। कुछ बातें यह मेलोडीयस लव सॉन्ग है जो बचपन और युवा प्रेम की याद दिलाता है।

पायल देव और जुबिन नौटियाल ने इससे पहले तुम ही आना और दिल लौटा दो गाना एक साथ गाया था और अब भूषण कुमार ने इस जोड़ी को एक बार फिर कुछ बातें इस रोमांटिक गाने के लिए एक साथ लाया है। वहीं पायल देव के ‘कुछ बातें’ इस गाने को उन्होंने खुद जुबिन नौटियाल के साथ मिलकर स्वरबद्ध किया है और भूषण कुमार की टी-सीरीज ने इसे प्रोड्यूस किया है। कुणाल वर्मा द्वारा लिखे गए इस गाने के म्यूजिक वीडियो में गुरमीत चौधरी, पायल देव, मुस्कान सेठी और सना खान नजर आईं। इस गाने को आशीष पांडा ने डायरेक्ट किया है। यह गाना टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

Read More: Sushant Singh Rajput Birth Anniversary To Be Celebrated As Sushant Moon Day अमेरिका की लूना सोसायटी इंटरनेशनल मनाएंगी ‘सुशांत मून डे’

Read More: Khatron Ke Khiladi 12 Update News मेकर्स ने किया पवित्रा पुनिया को अप्रोच!

Read More: Jennifer Winget Shares Kashmir Vallery Photos जेनिफर विंगेट ने बफीर्ली वादियों का भरपूर लुत्फ उठाया

Read More: Alia Bhatt Enjoys Dinner Date With Ranbir Kapoor आलिया भट्ट का हाथ थामे दिखे रणबीर कपूर

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT