होम / Sachin Shroff to Enter Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin गुम है किसी के प्यार में' अभिनेता सचिन श्रॉफ की एंट्री से जल्द आएगा शो में नया ट्विस्ट !

Sachin Shroff to Enter Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin गुम है किसी के प्यार में' अभिनेता सचिन श्रॉफ की एंट्री से जल्द आएगा शो में नया ट्विस्ट !

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 4, 2022, 5:16 pm IST

Sachin Shroff to Enter Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Sachin Shroff to Enter Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin : स्टार प्लस के चर्चित शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ ने अपनी शुरुआत से ही दर्शकों के दिलों में अपनी एक ख़ास जगह बना ली है। इस लोकप्रिय शो ने पिछले एक साल से टीआरपी लिस्ट के टॉप-5 में अपनी जगह बरकरार रखी है। इस शो में नील भट्ट, ऐश्वर्या सिंह और आयशा सिंह लीड रोल में हैं। ख़ास बात यह है कि शो में एक नई एंट्री के साथ एक ट्विस्ट आने वाला है जहाँ अभिनेता सचिन श्रॉफ जल्द ही शो में एंट्री करेंगे और कहानी में एक नया मोड़ लाएंगे।

Sachin Shroff to Enter Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
Sachin Shroff to Enter Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

दरअसल, अभिनेता सचिन श्रॉफ शो में राजीव के किरदार में एंट्री करेंगे। वो सीरियल में शिवानी यानि तन्वी ठक्कर के मंगेतर की भूमिका निभाएंगे जिसके बाद अब दर्शकों को शिवानी बुआ और राजीव की लव लाइफ का ट्रैक देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं सचिन श्रॉफ (राजीव) सई को उनकी समस्याओं को हल करने में मदद करेंगे।

Sachin Shroff to Enter Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

‘गुम है किसी के प्यार में’ शो में राजीव के किरदार में एंट्री लेने वाले अभिनेता सचिन श्रॉफ बताते हैं, ” मेरे इस किरदार को चुनने का सबसे मुख्य कारण मेरी माँ हैं क्योंकि जैसे ही मुझे प्रोडक्शन हाउस से इस किरदार के लिए फ़ोन आया तो मेरी माँ ने अचानक से पूछा किसका फ़ोन था तो मैंने बताया स्टार प्लस के शो ‘गुम है किसीके प्यार में’ से मुझे एक किरदार के लिए ऑफर आया है उन्होंने कहा अरे वाह ! यह तो मेरा फेवरेट शो है और मैं इसे रोज देखती हूँ। मैं चाहती हूँ कि तुम इस शो में काम करो। फिर माँ के कहते ही मैंने यह रोल ले लिया। मेरा किरदार राजीव पेशे से शेफ है और वो बहुत ही खुशमिजाज़ इंसान है, कपड़े भी थोड़े फंकी ही पहनता है, वो जहां जाता है सिर्फ खुशियां बिखेरता है।”

Sachin Shroff to Enter Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Read Also : Debina Banerjee, Gurmeet Choudhary Become Parents देबिना बनर्जी, गुरमीत चौधरी बने बच्ची के माता-पिता

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT