होम / Samantha Ruth Prabhu ने शेयर की किया फिल्म Yashoda का पहला पोस्टर, सस्पेंस थ्रिलर है फिल्म का जेनर

Samantha Ruth Prabhu ने शेयर की किया फिल्म Yashoda का पहला पोस्टर, सस्पेंस थ्रिलर है फिल्म का जेनर

India News Desk • LAST UPDATED : May 5, 2022, 2:05 pm IST

इंडिया न्यूज़,मुंबई :

Samantha Ruth Prabhu shared the first poster of the film Yashoda: आगामी फिल्म यशोदा (Yashoda) से समांथा की बहुप्रतीक्षित पहली झलक जारी कर दी गई है। झलक वीडियो शीर्ष पायदान पृष्ठभूमि संगीत के साथ एक सस्पेंस थ्रिलर का वादा करते हैं जो आपके दिल की दौड़ को समतल कर देगा। मूवी प्रेमी अभिनेत्री को थ्रिलर जॉनर में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं क्योंकि उनकी पिछली फिल्म यू-टर्न ने दर्शकों को प्रभावित किया था।

वीडियो की शुरुआत सामंथा उर्फ ​​यशोदा से होती है, जो अपनी आंखें खोलती है और अपने आस-पास की दुनिया को महसूस करती है कि वह अब वैसी नहीं है। वातावरण, उसकी पोशाक, उसकी घड़ी और खामोशी उसे आश्चर्यजनक रूप से अलग लग रही थी। जब दिल की धड़कन उसके कानों में गूंज रही होती है, तो वह उस कबूतर को छूने की कोशिश करती है जो उस आज़ादी से मिलता-जुलता है जो वह चाहती है। 30 सेकंड के इस वीडियो का अंत मणि शर्मा द्वारा रचित उत्साही बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ होता है।

समांथा (Samantha Ruth Prabhu)ने ट्विटर पर पहली झलक भी साझा की और लिखा, “आप के सामने हमारी फिल्म की पहली झलक पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।”

ये भी पढ़े : Akshay Kumar के बॉलीवुड में हुए 30 साल पुरे, YRF ने अक्षय के लिए किया ये विशेष आयोजन

ये भी पढ़े : हैप्पी बर्थडे Meghna Raj , कन्नड़ की अभिनेत्री जो कई लोगो के लिए बनी प्रेरणा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT