होम / Sapna Choudhary ने इस गाने पर जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

Sapna Choudhary ने इस गाने पर जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

Prachi • LAST UPDATED : December 3, 2021, 4:48 pm IST

इंडिया न्यूज, दिल्ली:
Sapna Choudhary: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियोज और स्टेज शोज को लोग खूब पसंद करते हैं। ‘बिग बॉस’ में नजर आ चुकी सपना के चाहने वाले लाखों हैं। जब वो स्टेज पर उतरती हैं तो तालियों और सीटियों की आवाज थमती नहीं है।

उनकी फैन फॉलोविंग इतनी जबरदस्त है कि उनके हर शो में भीड़ उमड़ पड़ती हैं जिसे संभालना तक मुश्किल हो जाता है। हाल ही में सपना चौधरी डिजाइनर साड़ी में ठुमके लगाती नजर आईं। वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। दरअसल सपना चौधरी का गाना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ (Teri Ankhya Ka Yo Kajal) जब बजता है तो लोग डांस करने पर मजबूर हो जाते हैं। यहीं वो गाना है जिसने अदाकारा की लोकप्रियता को कई गुना ज्यादा बढ़ा दिया था।

(Sapna Choudhary) इस वीडियो का काफी पसंद किया जा रहा है

इसी गाने को मीका सिंह (Mika Singh) ने अपनी आवाज दी जब वो स्टेज शो करने उतरे। इनके साथ सपना जमकर अपनी मूव्स दिखा रही थीं। बता दें कि सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। उसमें वो शिमरी सिल्वर कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। वहीं, मीका सिंह ने ब्लैक जैकेट और टीशर्ट पहना हुआ है। बॉलीवुड सिंगर ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गा रहे होते हैं। इस गाने पर सपना खूब ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं।

Sapna Choudhary
sapna choudhary gave dance performance on teri ankhya ka yo kajal

इस वीडियो का काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं। कुछ घंटों में ही इस पोस्ट को साढ़े तीन लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, सपना का एक और गाना यूट्यूब पर खूब हिट हो रही है। चटक-मटक गाना धमाल मचा रही ह। इस गाने में सपना चौधरी ने जबरदस्त परफॉर्म किया है। वह काफी खूबसूरत भी लग रही हैं। गाना 20 दिसंबर 2020 को लॉन्च किया गया। गाने की वीडियो को अब तक 620 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT