होम / Shahid Kapoor FIR lodged against Rajkumar's Daughter, पीछा करने और परेशान करने का लगाया था आरोप

Shahid Kapoor FIR lodged against Rajkumar's Daughter, पीछा करने और परेशान करने का लगाया था आरोप

Sachin • LAST UPDATED : January 22, 2022, 12:16 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Shahid Kapoor FIR lodged against Rajkumar’s Daughter बॉलीवुड के दिल की धड़कन शाहिद कपूर हर लड़की के दिल की धड़कन हैं। अभिनेता के पूरी दुनिया और दुनिया में बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की बात करें तो उनके फैन्स की दीवानगी कई बार कई हद तक पार कर जाती है।

ऐसी ही एक घटना शाहिद कपूर के साथ भी हुई। आपको बता दे लड़की कोई फैन नहीं थी। वह बॉलीवुड के एक बड़े सेलेब की बेटी थीं। कबीर सिंह अभिनेता के प्रति उसके जुनून के परिणामस्वरूप उसने उसके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई।

राज कुमार की बेटी वस्तुविक्त पंडित, खुद एक बॉलीवुड अभिनेत्री थीं, लेकिन प्रसिद्धि पाने में असफल रहीं। ऐसा कहा जाता है कि वस्ताविक्त पहली बार शाहिद कपूर से श्यामक डावर की डांस क्लासेस में मिलीं और जाहिर तौर पर उन्हें उनसे प्यार हो गया। उसका प्यार एक स्तर तक बढ़ गया, जहां उसने जब वी मेट अभिनेता का पीछा करना शुरू कर दिया। और इससे शाहिद को सही नहीं महसूस हुआ। (Shahid Kapoor FIR lodged against Rajkumar’s Daughter)

Shahid Kapoor FIR lodged against Rajkumar's Daughter,..

वर्ष 2012 में, शाहिद कपूर वस्ताविक्त के लगातार पीछा करने के कारण उन्होंने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में राज कुमार की बेटी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में, शाहिद ने बताया था कि वस्ताविक्त पंडित नाम की एक लड़की उसे मानसिक रूप से परेशान कर रही थी और यह भी दावा किया कि जब भी वह अपना घर छोड़ता था, तो लड़की उसका रास्ता रोक देती थी, उसकी कार के बोनट पर बैठ जाती थी, और दोहराती थी कि वह उसकी सबसे बड़ी प्रशंसक है।

Shahid Kapoor FIR lodged against Rajkumar’s Daughter

अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने बताया था कि, वास्तुविक्त अभिनेता की इमारत के बगल में एक घर में चली गई थी और खुद को अपनी पत्नी के रूप में पेश करती थी। सूत्र ने यह भी खुलासा किया कि, वह शाहिद की शूटिंग के लिए भी उसका पीछा करती थी। हालांकि, इसके बाद शाहिद ने वस्तुविक्त पंडित के खिलाफ असंज्ञेय अपराध की शिकायत दर्ज कराई। असफल बॉलीवुड अभिनेत्री भागने में सफल रही। बताया जा रहा है कि तभी से अधिकारी उसका पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

READ MORE : Tom Cruise Iron Man Photo Leaked , डॉक्टर स्ट्रेंज की नई फिल्म में दिखेंगे टॉम क्रूज, आयरन मैन के वेरिएंट की निभाएंगे भूमिका

READ MORE : Remo D’Souza’s Brother-in-law Found Dead in His Apartment

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PM Modi: शहजादा को पीएम बनाने को बेताब है पाकिस्तान, पीएम मोदी का राहुल गांधी पर तंज- indianews
Swara Bhasker ने Kangana को लेकर तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब -Indianews
Best Color for Dusky Skin: सांवले रंग वालो पर खूब जंचती हैं इन रंगो की साड़ी, आज ही करें ट्राई-Indianews
ITR filing 2024-25: टैक्स रिटर्न दाखिल करने में आ रही परेशानी? यहां जानें इसके महत्वपूर्ण कागजात-Indianews
लुक पर नहीं कर पाएंगे यकीन, देशभक्ति गाना गाते Parineeti Chopra का पुराना वीडियो वायरल -Indianews
बॉयफ्रेंड के साथ सेक्सी लो-कट ड्रेस पहन डेट नाइट पर निकली Disha Patani, इस तरह दिए पोज -Indianews
Covid Vaccination Certificates: विवादों में घिरे कोविशील्ड वैक्सीन को लेकर पोस्टर से हटाया गया पीएम मोदी का फेस-Indianews
ADVERTISEMENT