होम / शाहिद कपूर ने ब्रेकफास्ट करते हुए शेयर की तस्वीर, भाई ईशान खट्टर ने किया ऐसा कमेंट

शाहिद कपूर ने ब्रेकफास्ट करते हुए शेयर की तस्वीर, भाई ईशान खट्टर ने किया ऐसा कमेंट

Sachin • LAST UPDATED : September 3, 2022, 12:29 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): शाहिद कपूर का इंस्टाग्राम फीड अक्सर उनके प्रशंसकों को उनकी तस्वीरों या वीडियो पर गदगद करने के लिए छोड़ देता है। अभिनेता जीवन राजा आकार में रहता है और यह उसकी तस्वीरों से स्पष्ट होता है। आज भी हैदर अभिनेता ने शनिवार की सुबह वफ़ल का आनंद लेते हुए हम सभी को प्रमुख सप्ताहांत वाइब्स देते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। हम सभी जानते हैं कि वह अपने भाई ईशान खट्टर के साथ एक गर्म बंधन का आनंद लेते हैं और तस्वीर पर उनकी टिप्पणी से यह स्पष्ट है कि उन्होंने शाहिद की तस्वीर क्लिक की है।

शाहिद कपूर द्वारा पोस्ट की गई मोनोक्रोम तस्वीर में, हम अभिनेता को एक सादी टी-शर्ट पहने और एक मेज और कुर्सी पर बैठे हुए देख सकते हैं। उनके सामने वफ़ल की एक प्लेट रखी हुई है और अभिनेता हाथ में कांटा पकड़े हुए काटने के लिए पूरी तरह तैयार है। जर्सी स्टार अपनी जीभ बाहर निकालकर एक नासमझ चेहरा बनाता है और कैमरे से दूर दिखता है। कमेंट सेक्शन में लेते हुए ईशान खट्टर ने लिखा, “गुफ मॉर्निंग मैं सबसे अच्छी तस्वीरें क्लिक करता हूं।”

Shahid Kapoor shared a Pic having Breakfast, Ishan khattar comments

शाहिद कपूर

काम के मोर्चे पर, शाहिद कपूर अगली बार अली अब्बास ज़फ़र की एक्शन एंटरटेनर में दिखाई देंगे और यह कबीर सिंह अभिनेता के फिल्म निर्माता के साथ पहला सहयोग होगा। शाहिद जल्द ही राज और डीके की आने वाली फिल्म फरजी से ओटीटी में डेब्यू करने वाले हैं। पिंकविला ने हाल ही में बताया कि शाहिद कपूर एक अनोखी प्रेम कहानी के लिए दिनेश विजान के साथ काम कर रहे हैं, जो इस साल फ्लोर पर जाएगी। हमने अपने पाठकों को यह भी बताया कि फिल्म में कृति सनोन मुख्य भूमिका में होंगी और इसकी शूटिंग मुंबई, दिल्ली और यूरोप में की जाएगी।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, ईशान राजा मेनन की पिप्पा में ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म का टीजर पहले ही आउट हो चुका है। यह फिल्म एक युद्ध के दिग्गज ब्रिगेडियर बलराम सिंह के जीवन पर आधारित है, जो अपने भाई-बहनों के साथ 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान लड़े थे।

इसके अलावा, ईशान एक हॉरर कॉमेडी, फोन भूत में कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ भी दिखाई देंगे। फिल्म एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और गुरमीत सिंह द्वारा अभिनीत है।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Unique Marriage: राजस्थानी लड़का दे बैठा रोबोट को दिल, उसी से रचाएगा शादी- Indianews
Kamal Haasan: कमल हासन ने शाहरुख खान पर कही यह बड़ी बात, कहा- वह भी एक विमान खरीदना चाहते हैं – Indianews
Maulana Diesel: पाकिस्तान के मौलाना डीजल का संसद में छलका दर्द, भारत को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews
HD Kumaraswamy: जेडीएस सेक्स स्कैंडल मामले में देवगौड़ा के पोते को करेगी निलंबित, कुमारस्वामी का बड़ा बयान- Indianews
COVID-19 Vaccine: कोविड-19 वैक्सीन से हो सकती है यह समस्या, एस्ट्राजेनेका ने किया बड़ा खुलासा -India News
PM Modi: ‘साजिश रची जा रही है’, अमित शाह के डीपफेक वीडियो पर पीएम मोदी ने दी चेतावनी- Indianews
NEET UG 2024: नीट में इतने अंकों पर मिलेगा सरकारी मेडिकल कॉलेज, जानें कितना लाना होगा मार्क्स -India News
ADVERTISEMENT