होम / Shatrughan Sinha ने मुमताज के साथ शेयर की फोटो, पुराने दिनों को किया याद

Shatrughan Sinha ने मुमताज के साथ शेयर की फोटो, पुराने दिनों को किया याद

Prachi • LAST UPDATED : November 20, 2021, 5:29 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Shatrughan Sinha: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने अपने जमाने की मशहूर फिल्म अभिनेत्री मुमताज (Mumtaz) के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा (shatrughan sinha wife Poonam Sinha) भी मौजूद हैं। यह उस वक्त की तस्वीर है, जब हाल ही में मुमताज ने शत्रुघ्न सिन्हा से उनके घर जाकर मुलाकात की थी।

शत्रुघ्न सिन्हा की सह-कलाकार और दोस्त मुमताज ने उनके मुबई स्थित आवास रामायण जाकर उनसे मुलाकात की थी। शत्रुघ्न सिन्हा ने इस सुखद मुलाकात की तस्वीर को अब ट्विटर पर शेयर किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, यह एक सुखद आश्चर्य था जब हमारी दोस्त और पसंदीदा, सबसे सुंदर, प्रतिभाशाली, सुरुचिपूर्ण अभिनेत्री मुमताज ने कुछ दिन पहले हमारे घर ‘रामायण’ का दौरा किया।

(Shatrughan Sinha) शत्रुघ्न सिन्हा ने मुमताज को अपनी जीवनी ‘एनीथिंग बट खामोश’ की प्रति भी भेंट की

उन्होंने लिखा, इस दौरान हमने पुराने दिनों को याद किया। उन स्मृतियों को याद किया जो दोस्त और साथी कलाकार के रूप में हमने साथ बिताये। इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने मुमताज को अपनी जीवनी ‘एनीथिंग बट खामोश’ की प्रति भी भेंट की। उन्होंने लिखा, मुमताज को अपनी सबसे चर्चित, बहुप्रशंसित जीवनी ‘एनीथिंग बट खामोश’ की प्रति भेंट करना अद्भुत था। इस पुस्तक में मेरे करियर में उनके योगदान का विशेष उल्लेख है।

उन्होंने गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा और मुमताज ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। उन्होंने खिलौना (1970), एक नारी एक ब्रह्मचारी (1971), झिल के उस पार (1973) और आंधियां (1990) जैसी फिल्मों में साथ काम किया। इनमें से खिलौना फिल्म बॉक्स आफिस पर बड़ी हिट रही थी और इस फिल्म ने कई फिल्म पुरस्कार भी हासिल किए थे। इस फिल्म में मुमताज फीमेल लीड थी। अपनी जीवनी में भी शत्रुघ्न सिन्हा ने मुमताज के योगदान का जिक्र किया है। उन्होंने इस किताब में अपनी और मुमताज की दोस्ती और उस बात का भी जिक्र किया है कि कैसे मुमताज उनके लिए खड़ी रही और फिल्म में उनके रोल खोने से बचा लिया।

Read More: Jacqueline Fernandez के लेटेस्ट फोटोशूट ने इंटरनेट पर बढ़ाई गर्मी, वायरल हुईं फोटो

Read More: Bigg Boss 15 Update वीकेंड के वॉर में होगी शमिता शेट्टी की एंट्री

Read More: Lal Singh Chaddha New Poster करीना कपूर और आमिर खान में दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

Read More: Rajkumar Hirani Birthday बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर जिन्होंने बतौर एडिटर की थी शुरूआत

Read More: Tusshar Kapoor Birthday पहली फिल्म के लिए मिला था बेस्ट मेल डेब्यू एक्टर अवॉर्ड

Read More: Ranbir Kapoor स्टारर एनिमल की रिलीज डेट आउट

Connect With Us:-  Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT