होम / Shehzada Movie Update कार्तिक आर्यन, कृति सेनन और टीम रोहित धवन की फिल्म के लिए नाइट शेड्यूल शुरू करने के लिए एकजुट

Shehzada Movie Update कार्तिक आर्यन, कृति सेनन और टीम रोहित धवन की फिल्म के लिए नाइट शेड्यूल शुरू करने के लिए एकजुट

India News Editor • LAST UPDATED : December 6, 2021, 2:15 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई

Shehzada Movie Update यह फिल्म रोहित धवन द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस राधा कृष्ण और अमन गिल द्वारा निर्मित है। बहुप्रतीक्षित फिल्म शहजादा की मेकिंग जोरों पर है। जबकि अंतिम अपडेट में यह था कि टीम दिल्ली में उस शहर में प्रमुख द्रश्यों की शूटिंग कर रही है जहां फिल्म सेट है, अब हमें पता चला है कि उन्होंने फिल्म का रात का शेड्यूल शुरू कर दिया है।

Shehzada Movie Update
Shehzada Movie Update

पहली बार शहजादा की पूरी टीम को उनके नाइट शेड्यूल के लिए दिल्ली में एक साथ स्पॉट किया गया है। सेट से एक विशेष तस्वीर में निमार्ता भूषण कुमार और अमन गिल, फिल्म निमार्ता रोहित धवन और स्टार कास्ट कार्तिक आर्यन और कृति सनोन हैं।

उसी पर बोलते हुए, भूषण कुमार ने कहा, हमने आखिरकार शहजादा के नाइट शेड्यूल को किकस्टार्ट कर दिया है। हम एक गाने के सीक्वेंस की शूटिंग करेंगे जो कहानी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। पूरी टीम वास्तव में इसे लेकर उत्साहित है।” (Shehzada Movie Update)

शूटिंग शुरू (Shehzada Movie Update)

इसी तरह, अमन गिल ने कहा, हम दिल्ली में फिल्म के पहले गाने की शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित हैं, यहां बड़े पैमाने पर टॉकी हिस्से की शूटिंग के बाद। हमारे निर्देशक रोहित धवन ने प्रीतम द्वारा रचित फुट टैपिंग गीत पर कई द्रश्यों में शहर की भव्यता और चरित्र को प्रदर्शित करने की योजना बनाई है। (Shehzada Movie Update)

पूरी टीम दिल्ली में भीषण ठंड के कारण खराब मौसम में शूटिंग कर रही है। अमन गिल शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर अभिनीत अपनी आने वाली फिल्म जर्सी के लिए शोर मचा रहे हैं और शहजादा के साथ अपने दूसरे पूर्ण प्रोडक्शन को चिह्नित करेंगे। इस बीच, भूषण कुमार भारतीय फिल्म उद्योग के गलियारों में एक प्रमुख नाम हैं, उनके नाम कई ब्लॉकबस्टर हैं और इस साल कई रिलीज की प्रतीक्षा कर रहे हैं। (Shehzada Movie Update)

शहजादा में कार्तिक आर्यन, कृति सनोन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेड़कर मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म रोहित धवन द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस.राधा कृष्णा और अमन गिल द्वारा निर्मित है, जो 4 नवंबर 2022 को रिलीज हो रही है। एक्शन से भरपूर पारिवारिक फिल्म में प्रीतम संगीत संगीतकार के रूप में शामिल हैं।

(Shehzada Movie Update)

Also Read : Health Benefits of Drinking Neem Leaf Juice नीम के पत्ते का जूस पीने का गुणकारी फायदा

ALSO READ: Siddharth Nigam With Family Spotted At Airport Flying For Vacation

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Elections Phase 2 Live: लोकसभा चुनाव का दूसरा चरण आज, 13 राज्यों की 88 सीटों पर मतदान- indianews
Modi & Meloni: पीएम मोदी ने इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी से की बात, जी-7 सम्मेलन के निमंत्रण के लिए दिया धन्यवाद- Indianews
Govinda ने भांजे के साथ खत्म किया 8 साल पुराना झगड़ा, कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी में हुए शामिल- Indianews
Top 5 Lucky Zodiac Sign: 25 अप्रैल के दिन शुभ संयोग, इन 5 राशियों को होगा लाभ ही लाभ- Indianews
Jhadu Vastu tips: इस दिन झाड़ू खरीदने से भाग्य लक्ष्मी हो जाती हैं नाराज, जानें कब खरीदना होता है शुभ- Indianews
AC Cost: घर में लगवाना चहाते हैं AC तो जान लें यह जरूरी बात, कैसे होगी बचत? जानें यहां- Indianews
Infinix Note 40 Pro Plus 5G: इस खास फीचर वाले 5G फोन की बिक्री हो चुकी है शुरू, खरीदें मात्र 22,999 रुपये में-Indianews
ADVERTISEMENT