होम / Shilpa Shetty And Raj Kundra पर लगा 1.51 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप

Shilpa Shetty And Raj Kundra पर लगा 1.51 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप

Prachi • LAST UPDATED : November 14, 2021, 12:25 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Shilpa Shetty And Raj Kundra: बॉलीवुड अभिनेत्री और उनके पति राज कुंद्रा की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। शिल्पा और राज पहले से ही कानूनी मुश्किलों में फंसे हैं। कुछ हफ्ते पहले ही पॉर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा में जमानत पर रिहा हुए थे और अब वह एक और मुसीबत में हैं।

खबर है कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है। दरअसल रिपोर्ट के मुताबिक एक बिजनसमैन ने राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाजी का मामला दर्ज कराकर 1.51 करोड़ रुपये की मांग (cheating case of 1.51 crore) की है।

(Shilpa Shetty And Raj Kundra) यह है मामला

यह मामला शिल्पा और राज द्वारा शुरू किए गए एक फिटनस वेंचर से जुड़ा है। शिकायतकर्ता बिजनसमैन का आरोप है कि शिल्पा और राज कुंद्रा ने इस बिजनेस वेंचर के लिए देशभर के निवेशकों से पैसे लिए। जब शिकायतकर्ता ने अपने 1.51 करोड़ रुपये वापस करने की मांग की, तो राज कुंद्रा और शिल्पा ने उसे धमकी दी।

बता दें कि राज कुंद्रा पिछले दिनों पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में जेल जाने को लेकर चचार्ओं में थे। उन्हें 21 सितंबर को जमानत पर रिहा किया गया था। रिहा होने के बाद 9 नवंबर को राज कुंद्रा पहली बार पब्लिक के बीच नजर आए। उनके साथ शिल्पा शेट्टी भी थीं। दोनों को हिमाचल प्रदेश में एक साथ एक मंदिर में देखा गया था। दोनों ने पीले रंग के धार्मिक कपड़े पहन रखे थे। वहीं कुछ दिन पहले ही राज कुंद्रा ने अपने सारे सोशल मीडिया अकाउंट्स डीऐक्टिवेट कर दिए थे।

Read More: Ayushman Khurana स्टारर ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT