होम / Sohail Khan And Sanjay Kapoor Wives Corona Positive दोनों हुई होम क्वारंटाइन

Sohail Khan And Sanjay Kapoor Wives Corona Positive दोनों हुई होम क्वारंटाइन

Prachi • LAST UPDATED : December 14, 2021, 12:59 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Sohail Khan And Sanjay Kapoor Wives Corona Positive : लॉकडाउन खत्म होने के बाद आमजनों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक अपनी-अपनी लाइफ में बिजी हो गए थे और अपने प्रोजेक्ट को पूरा करने के साथ पार्टीज और इवेंट्स में जाने लगे थे। लेकिन अब देखने में आ रहा है कि देशभर में कोरोना के केस फिर बढ़ रहे हैं। सोमवार को करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी।

अब खबर है कि सोहेल खान (Sohail Khan) और संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की पत्नियां यानी सीमा खान (Seema Khan) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) भी कोविड 19 का शिकार हो गई है। बता दें कि सोहेल की पत्नी का घर में ही इलाज चल रहा है। वहीं, संजय कपूर ने भी पत्नी को कोरोना होने की खबर की पुष्टि की है। उन्होंने कहा- हां, महीप को कोरोना हुआ है। उनमें इसके मामूली लक्षण है। उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और पूरी तरह से एहतियात बरत रही है।

(Sohail Khan And Sanjay Kapoor Wives Corona Positive)

आपको बता दें कि सीमा खान और महीप कपूर में गहरी दोस्ती है। दोनों अक्सर साथ में पार्टी एन्जॉय करती नजर आती है। इतना ही नहीं दोनों ही पिछले साल नेटफ्लिक्स के लिए करन जौहर द्वारा बनाई गई सीरीज फैबुलेस लाइफ आॅफ बॉलीवुड वाइफ्स में अन्य दोस्तों के साथ दिखाई दी थीं। आपको बता दें कि दोनों ही बिजनेसवुमन है और मुंबई में अच्छा खासा कारोबार चलाती है।

आपको बता दें कि सीमा-महीप से पहले करीना और अमृता के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। करीना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा था- मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं। जिसके बाद मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और सारे मेडिकल प्रोटोकॉल को फॉलो कर रही हूं। मैं उन सभी लोगों से गुजारिश करती हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं कि वो अपना कोविड टेस्ट जरूर करवाएं।

Read More: Muddy Film Review एक्शन फुल मूवी है भारत की पहली ऑफ-रोड मड रेस फिल्म

Read More: Sameera Reddy Birthday मैंने दिल तुझको दिया से करियर की थी शुरूआत

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT