होम / Kabhi Eid Kabhi Diwali के लिए बनेगा स्पेशल मेट्रो स्टेशन! इस डेट पर रिलीज होगी फिल्म

Kabhi Eid Kabhi Diwali के लिए बनेगा स्पेशल मेट्रो स्टेशन! इस डेट पर रिलीज होगी फिल्म

India News Desk • LAST UPDATED : May 12, 2022, 1:08 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Kabhi Eid Kabhi Diwali: बॉलीवुड दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ को लेकर चर्चा में हैं। पिछले कई दिनों से फिल्म की शूटिंग और स्टार कास्ट को लेकर खबरें आ रही थी। अब ताजा जानकारी के अनुसार फिल्म इस हफ्ते फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है और पहले सीन के लिए स्पेशल मेट्रो स्टेशन बनाया गया है। दरअसल, रियल लोकेशन पर भारी भीड़ के चलते एक्टर्स के लिए शूटिंग करना मुश्किल था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विले पार्ले में एक स्पेशल मेट्रो स्टेशन सेट बनाया गया है।

‘कभी ईद कभी दीवाली’ की दूसरे शेड्यूल की शूटिंग महबूब स्टूडियो में होगी

फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, आयुष शर्मा और जहीर इकबाल भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म की टीम इस नए सेट पर 10 दिनों तक शूटिंग करेगी और फिर दूसरे शेड्यूल के लिए बांद्रा के महबूब स्टूडियो में जाएगी। इस फिल्म को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं और उन्होंने फिल्म की कंपोजिंग के लिए ‘पुष्पा’ के म्यूजिक डायरेक्टर देवी श्री प्रसाद को लिया है।

‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ रिलीज डेट

कभी ईद कभी दीवाली'
फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ से शहनाज गिल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ से शहनाज गिल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में इस फिल्म को लेकर खबर उड़ी थी कि सलमान खान ने अरशद वारसी और श्रेयष तलपड़े को फिल्म से निकाल कर आयुष शर्मा और जहीर इकबाल को रोल दिया है। हालांकि, अरशद ने बाद में कहा कि उन्हें कभी ये फिल्म आॅफर ही नहीं की गई। फिल्म 30 दिसंबर, 2022 को रिलीज होगी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Sarkaru Vaari Paata की रिलीज के साथ सोशल मीडिया पर उड़ा महेश बाबू का मजाक, ट्रेंड हुआ #DisasterSVP

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT