होम / Reality Show Swayamvar Mika Di Voti में समझदार और सोनी वोटी की अरदास के लिए गायक मीका सिंह पहुंचे बंगला साहिब गुरुद्वारा !

Reality Show Swayamvar Mika Di Voti में समझदार और सोनी वोटी की अरदास के लिए गायक मीका सिंह पहुंचे बंगला साहिब गुरुद्वारा !

Prachi • LAST UPDATED : April 2, 2022, 2:17 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Reality Show Swayamvar Mika Di Voti: नेशनल टीवी स्टार भारत (Star Bharat) पर जल्द आने वाले शो स्वयंवर – मीका दी वोटी (Swayamvar Mika Di Voti) ने अपने प्रोमो लांच से ही दर्शकों के दिलों में धूम मचा रखी है। हाल ही में दिल्ली में हुए एक कार्यक्रम के दौरान संगीत की दुनिया के सुपरस्टार मीका सिंह, उनका परिवार और दोस्त समेत भारत की सुप्रसिद्ध मैचमेकर सीमा तापड़िया के साथ इस रियलिटी शो की बहुत जोरों शोरों से अनाउंसमेंट की गई।

Also Read: Swayamvar Mika Di Voti मैं चाहता हूं कि मेरी वोटी अंडरस्टैंडिंग हो और मेरे प्रोफेशन को भी समझे – मीका सिंह

दरअसल, मीका अपनी वोटी में कुछ खास गुण ढूंढ़ रहे हैं, जिससे न सिर्फ वो बल्कि उनका परिवार भी खुश रहे। बस इसलिए एक समझदार वोटी की अरदास लेकर मीका सिंह (Mika Singh) दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारा (Delhi Bangla Sahib Gurdwara) पहुंचे और वहां माथा टेका।

Delhi Bangla Sahib Gurdwara
Delhi Bangla Sahib Gurdwara

आपको बता दे कि स्टार भारत का ‘स्वयंवर – मीका दी वोटी’ सिर्फ एक शो नहीं है, बल्कि ये उनकी किस्मत का फैसला करने वाला बहुत ही महत्वपूर्ण पल भी है अपने गानों और परफॉर्मेंज के माध्यम से लाखों शादियों का हिस्सा बनने के बाद, आखिरकार अब वे खुद अपनी जिंदगी की जुगलबंदी के लिए तैयार हैं। इस रियलिटी शो में हिस्सा लेने के इच्छुक लोग 8 मई तक अपना आवेदन जमा कर सकते हैं। ‘स्वयंवर – मीका दी वोटी’ शो में मीका सिंह के साथ उनके इस नए सफर पर साथ चलने के लिए बने रहिए सिर्फ स्टार भारत पर।

Read More: Will Smith Resigns From Academy Membership ‘थप्पड़ कांड’ के बाद विल स्मिथ ने एकेडमी से दिया इस्तीफा

Read More: Aryan Khan Cruise Drugs Case में आया नया मोड़, NCB के गवाह प्रभाकर साइल की हुई मौत

Read More: Kapil Sharma Birthday कॉमेडियन कपिल शर्मा आज मना रहे हैं अपना 41th बर्थडे, कभी सिंगर बनना चाहते थे कपिल

Read More: Suhana Khan Bold Photo आईपीएल मैच देखने पहुंचीं सुहाना खान का दिखा बोल्ड अंदाज

Read More: Ajay Devgn Birthday बॉलीवुड के ‘सिंघम’ को मिला चुका है पद्मश्री अवॉर्ड, करियर में मिले चुके हैं 32 अवॉर्डस

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT