होम / Sukesh Chandrasekhar Extortion Case में वायरल फोटो से नया ट्विस्ट, जैकलीन को चूमते नजर आया सुकेश!

Sukesh Chandrasekhar Extortion Case में वायरल फोटो से नया ट्विस्ट, जैकलीन को चूमते नजर आया सुकेश!

Prachi • LAST UPDATED : November 27, 2021, 12:24 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Sukesh Chandrasekhar Extortion Case: सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) मनी लॉन्ड्रिंग केस (money laundering case) में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (jacqueline fernandez) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। इस केस में शुरूआत से ही जैकलीन का नाम सामने आ रहा था और जांच एजेंसी ईडी ने कई बार एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुलाया था। हालांकि जब भी जैकलीन से सुकेश के बारे में सवाल पूछा गया तो जैकलीन ने हर बार यही कहा कि वे सुकेश को नहीं जानती हैं।

अब इस मामले में क्लाइमैक्स आ गया है। मामले के मुख्य आरोपी सुकेश के साथ जैकलीन की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें दोनों की बीच नजदीकियां साफ दिख रही हैं। ये तस्वीर जांच एजेंसियों के हाथ लगी और इसके बाद से सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है। तस्वीर में जैकलीन और मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर शीशे के सामने रोमांटिक पोज में सेल्फी (Romantic photo) ले रहे हैं।

(Sukesh Chandrasekhar Extortion Case) सुकेश पर 200 करोड़ रुपये की ठगी का आरोप है

दावा किया जा रहा है कि ये तस्वीर उस वक्त की है जब सुकेश अंतरिम जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर आया था। जेल से बाहर आते ही सुकेश दिल्ली से चेन्नई पहुंचता है। ये तस्वीर चेन्नई के एक फाइव स्टार होटल की बताई जा रही है। जाहिर है कि इस तस्वीर के सामने आने के बाद महाठगी के इस मामले में जैकलीन की भूमिका पर तो सवाल उठेंगे ही। सुकेश ने जैकलीन से दोस्ती करते वक्त खुद को एक बड़ा बिजनेसमैन बताया था।

सुकेश पर 200 करोड़ रुपये की ठगी का आरोप है। सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे गिफ्ट दिए थे और इस वजह से ईडी ने एक्ट्रेस को जांच के लिए बुलाया था। सुकेश पर रैनबैक्सी के प्रमोटर को जेल से बाहर लाने के लिए उनकी पत्नी से 200 करोड़ रुपये की ठगी करने का आरोप लगा था। इस मामले में एक्ट्रेस नोरा फतेही से एजेंसी ने पूछताछ की थी।

Also Read : Sukesh Chandrasekhar Extortion Case ईडी के रडार पर अब बॉलीवुड के दो सुपर स्टार

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT